Home > Archived > शिवपाल का फिर छलका दर्द, बोले- कुछ को भाग्य से मिल जाता है, कुछ को...!

शिवपाल का फिर छलका दर्द, बोले- कुछ को भाग्य से मिल जाता है, कुछ को...!

 Special Coverage News |  5 Nov 2016 7:03 AM GMT  |  New Delhi

शिवपाल का फिर छलका दर्द, बोले- कुछ को भाग्य से मिल जाता है, कुछ को...!

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने पर शनिवार को लखनऊ में रजत जयंती समारोह शुरू हो गया है. समारोह में सपा मुखिया मुलायम सिंह, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा, लालू यादव, शरद यादव, अजित चौधरी, अभय चौटाला सहित तमाम नेता मंच मौजूद हैं.

समारोह को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव भावुक हो गए. मंच से आमंत्रित अथितियों का स्वागत करते हुए शिवपाल ने अपने और अखिलेश के बीच चल रही तनातनी का खुलेआम सबके सामने जिक्र करते हुए कहा चाहे जितना अपमान कर लो, बर्खास्त कर लो, लेकिन मैंने भी बहुत काम किया है

शिवपाल का छलका दर्द
इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि जिन्होंने कुर्बानी दी, उन्हें कुछ नहीं मिला. अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को विरासत में मिल जाता है और कुछ लोग जिंदगीभर मेहनत करते रह जाते हैं, कुछ नहीं मिलता. कुछ लोगों को जरा सी चापलूसी करने पर सत्ता का मजा मिल जाता है. कुछ लोग जीवनभर संघर्ष करते रहते हैं कुछ नहीं मिलता.

अखिलेश की तारीफ़ में पढ़े कसीदे
शिवपाल ने कहा, 'मैं उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत करता हूं. अखिलेश यादव ने अच्छा काम किया है. उनकी सरकार ने अच्छा काम किया है. लेकिन 4 सालों में मैंने भी बहुत सहयोग किया है. मेरे से जितना कहो त्याग करने को तैयार हूं. कहो तो खून देने को तैयार हूं. मेरा चाहे जितना अपमान कर लो जितनी बार चाहे मुझे बर्खास्त कर लो. मैं बार-बार कह देना चाहता हूं कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता हूं. हमारे बीच कुछ घुसपैठिए घुस आए हैं, उनसे सावधान रहने की जरुरत है. मेरा अपमान मैं बर्दाश्त कर सकता हूं, लेकिन उत्तर प्रदेश के लोग नेता जी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

सपा परिवार में दिखी एकजुटता
पार्टी के रजत जयंती समारोह से मुलायम सिंह परिवार में एकजुटता का सन्देश दिया गया. पिछले कई महीनों से चली आ रही मनमुटाव का शनिवार को पटाक्षेप कर दिया गया. लालू यादव ने मंच पर अखिलेश और शिवपाल को गले लगवाया और हाथ उठवाकर एकजुटता का संदेश दिया. इतना ही नहीं अखिलेश ने शिवपाल के पैर भी छुए. दोनों के चेहरे की मुस्कान बता रही थी कि अब सब कुछ ठीक है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top