Home > सपा की मीटिंग में अखिलेश पर बरसे मुलायम, कहा- शिवपाल के कामों को नहीं भूल सकता

सपा की मीटिंग में अखिलेश पर बरसे मुलायम, कहा- शिवपाल के कामों को नहीं भूल सकता

 Special Coverage News |  2016-10-24 06:34:20.0  |  Lucknow

सपा की मीटिंग में अखिलेश पर बरसे मुलायम, कहा- शिवपाल के कामों को नहीं भूल सकता

लखनऊ : समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान पर आज होने वाली बैठक शुरू हो गयी है. बैठक में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संघर्ष में मैं जेल गया, कौन नहीं जानता पार्टी बनाने में बहुत संघर्ष किया. लोहियाजी के रास्ते पर चलकर आगे बढ़ा इमरजेंसी के दौरान जेल मे रहा गरीबो और किसानों के लिए संघर्ष किया.

मुलायम ने आगे कहा कि पार्टी में तनातनी से आहत हूं, पार्टी में चल रहे झगड़ों से दुखी हूँ, पार्टी में टकराव से कार्यकर्ता दूर रहे. उन्होंने कहा पार्टी बनाने के लिए हमने लाठियां खाई जो उछल रहे एक लाठी झेल नहीं पाएंगे. परिवार में मेरे संबंध बहुत अच्छे हैं,अब क्या हो रहा मैं दुखी हूं .

मुलायम ने कहा कि कमी दूर करने के बजाए हम लड़ने लगे, मैं अभी कमजोर नहीं हुआ,समाजवादी पार्टी टूट नहीं सकती. जो आलोचना नहीं सह सकता जो बड़ा नहीं सोच सकता वह नेता नही बन सकता. कुछ नेता सिर्फ चापलूसी करते हैं. नारेबाजी करने वालों को बाहर करेंगे.

मुख्तार से विलय के बचाव में मुलायम ने कहा कि शिवपाल यादव आम जनता के नेता हैं, अंसारी का सम्मानित परिवार है. ये न समझे की नौजवान मेरे साथ नही, नौजवानों को मैंने सम्मान दिया शिवपाल के कामों को कभी नहीं भूल सकता.

अखिलेश को मुलायम ने मीटिंग मे दी नसीहत देते हुए कहा, तुम अमर सिंह को गाली देते हो तुम्हें पाताहै अमर सिंह ने मेरी बहुत मदद की. अमर सिंह मेरा भाई है कौन कहां मिला, कैसे मिला, किससे मिला बताऊं.

Tags:    
Share it
Top