Home > यूपी : ट्रैक्टर के धक्के से ट्रक के नीचे आए दो स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत

यूपी : ट्रैक्टर के धक्के से ट्रक के नीचे आए दो स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत

 Special Coverage News |  2016-10-25 10:53:44.0  |  जौनपुर

यूपी : ट्रैक्टर के धक्के से ट्रक के नीचे आए दो स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत

जौनपुर : रामपुर थाना क्षेत्र के कठवटिया तिराहे पर ट्रक ने दो स्कूली बच्चों को बुरी तरह से रौंदा जिससे दोनों बच्चो की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके से ड्राइवर फरार हो गया है। अभी तक बच्चो की पहचान नहीं हो पायी है। साथी छात्रों की मौत से गुस्साए स्कूली बच्चों ने चक्का जाम कर दिया है ।

रामपुर थाना क्षेत्र के कटवतिया तिराहे पर ट्रक ने पेपर देकर लौट रहे दो बच्चों को बुरी तरह रौद दिया। जिसकी वजह से दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर रामपुर मार्ग पर धनुआ बाज़ार के कठवतिया तिराहे पर बाल्थर स्कुल के चौदह से पंद्रह वर्ष के दो बच्चे आज सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे स्कुल से पेपर देकर साईकिल से लौट रहे थे । जैसे ही दोनों बच्चे कठवतिया तिराहे के पास पहुचे वहां पर पहले से ही एक ट्रैक्टर बैक हो रहा था। ट्रैक्टर ने दोनों बच्चों को धक्का मारा जिसके कारण दोनों बच्चे साइकिल से छटक कर बीच रोड पर जा गिरे । उसी समय मिर्जापुर रामपुर रोड पर गुजर रही ट्रक के जद में दोनों बच्चों आ गए और ट्रक ने दोनों बच्चों को बुरी तरह से रौद दिया।


इस दर्दनाक हादसे में दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी। एकाएक हुए इस हादसे के कारण वहां उपस्थित लोग जब तक कुछ समझते उसके पहले ही ट्रैक्टर और ट्रक के ड्राइवर मौके से फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक दोनों बच्चों की पहचान नहीं हो पायी है । ट्रक ने दोनों बच्ची को इतनी बुरी तरह से रौंदा है कि बच्चों के आईकार्ड भी बेकार हो गए। बच्चो के घर वालो का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है और ना ही स्कुल का कोई स्टाफ मौके पर पहुचा है। पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर रामपुर थाने ले आयी है।

इधर दो साथियो की मौत से गुस्साए बाल्थर स्कुल के बच्चों ने मिर्जापुर रामपुर रोड पर चक्का जाम मर दिया ।


Tags:    
Share it
Top