Home > राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत, 40 लोग घायल

राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत, 40 लोग घायल

 Special Coverage News |  2016-07-07 07:19:11.0  |  Bhilwara

राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत, 40 लोग घायल

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में बुधवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा भीलवाड़ा के बदनौर के पास मावला चौराहे पर ट्रॉली और ट्रेलर में टक्कर से हुआ। हादसे में ट्रेलर चालक की भी मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है टक्कर इतनी तेज थी की कई लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में 7 की हालत गंभीर है। कुछ लोगों को अजमेर भी रेफर किया गया है।

ट्रॉली में बाजूंदा के गुर्जर समजा के लोग सवार थे और सभी ओजियाणा के पास गोपालपुरा में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच चौराहे पर ट्रेलर से टक्कर हो गई।




घायलों के भीलवाड़ा पहुंचने से 1 घण्‍टे पूर्व ही विधायक विठ्ठल शंकर अवस्‍थी व अतिरिक्‍त जिला कलेक्‍टर शहर आनन्दी लाल वैष्‍णव डॉक्‍टरों की टीम के साथ हॉस्‍पिटल में पहुंच गए थे। देर रात को जिला कलेक्‍टर डॉ टीना कुमार भी महात्‍मा गांधी अस्‍पताल पहुंची और घायलों के उपचार की जानकारी ली।

Tags:    
Share it
Top