Home > मांडा रेलवे स्टेशन के पास कालका ट्रेन की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौत

मांडा रेलवे स्टेशन के पास कालका ट्रेन की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौत

 Special Coverage News |  2016-07-18 07:27:22.0  |  इलाहाबाद

मांडा रेलवे स्टेशन के पास कालका ट्रेन की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौत

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के माण्डा रेलवे स्टेशन पर रविवार देर शाम को कालका ट्रेन की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब अप लाइन पर जा रही भागलपुर एक्सप्रेस के यात्री ट्रेन के अचानक रुकने पर उतर कर डाउन लाइन पर चले गये। इसी बीच कालका मेल आ गई जिसकी चपेट में आने से चार यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला यात्री भी शामिल हैमिली जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 12235 भागलपुर एलटीटी एक्सप्रेस मिर्जापुर की तरफ से गुजर रही थी।

घटना के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गयी। स्थानीय रेल अधिकारियों की सूचना पर मुख्यालय से जीआरपी, आरपीएफ और रेलवे के साथ ही प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने सभी शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी मरने वाले बिहार के बताए जा रहे हैं।

छानबीन में मालूम हुआ कि हादसे में एक महिला व तीन पुरुष की मौत हुई है। हादसे का शिकार हुई महिला बसंती देवी अपने पति रवींद्र सिंह के साथ भागलपुर एक्सप्रेस से सफर कर रही थी। पति रवीन्द्र सिह पटना बिहार का रहने वाला है जो अपनी पत्नी का इलाज कराने उसे नासिक ले जा रहा था। हालांकि अन्य मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। चर्चा यह भी है कि, मृतकों की संख्या अधिक हो सकती है।

Tags:    
Share it
Top