Home > केजरीवाल ने पंजाब के 'आप संयोजक' सुच्चा सिंह को पार्टी से निकालने का किया फैसला

केजरीवाल ने पंजाब के 'आप संयोजक' सुच्चा सिंह को पार्टी से निकालने का किया फैसला

 Special Coverage News |  2016-08-25 12:36:00.0  |  पंजाब

केजरीवाल ने पंजाब के आप संयोजक सुच्चा सिंह को पार्टी से निकालने का किया फैसला

पंजाब: आम आदमी पार्टी के पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को पार्टी से निकाला जाना तय हो गया है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी के सर्वोच्च नेता अरविन्द केजरीवाल से छोटेपुर ने मिलमे का समय मांगा था जिसमें वे अपनी सफाई देना चाहते थे लेकिन केजरीवाल ने मिलने से इनकार कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक विपश्यना से लौटने के तत्काल बाद केजरीवाल को पार्टी लीडरशिप ने वह 'वीडियो' क्लिप दिखा दी थी जिसमें पार्टी के एक वालंटियर ने छोटेपुर को नकद राशि देने का दावा किया है। यही कारण है कि छोटेपुर की ओर से लगातार मिलने का समय मांगने के बावजूद उनकी मीटिंग नहीं हो पाई। सूत्र बताते हैं कि सिसौदिया और छोटेपुर के बीच बीते शनिवार बैठक हुई। इसमें छोटेपुर के पक्ष रखने का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है, ताकि छोटेपुर पर एक्शन लेने के बाद में कोई परेशानी न हो।

उधर सुच्चा सिंह छोटेपुर ने एक प्रेस रिलीज़ जारी करके कहा है कि, मैं आम आदमी पार्टी पंजाब में एक लम्बे समय से, दिन रात एक कर, कन्वीनर की हैसियत से पार्टी को मजबूत करने के काम में लगा हूं। मेरी पार्टी के कुछ साथियों ने ओछी हरकत कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है। यह सब कुछ झूठ की बुनियाद पर बुना गया है। इस सम्बन्ध में मैं कल सच पंजाब के लोगों के सामने रखूंगा। छोटेपुर कल दोपहर 3 बजे चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

Tags:    
Share it
Top