Home > आरुषि मर्डर केस: नूपुर तलवार को HC ने दी तीन हफ्ते की पेरोल

आरुषि मर्डर केस: नूपुर तलवार को HC ने दी तीन हफ्ते की पेरोल

 Special Coverage News |  2016-09-06 08:41:42.0  |  Ghaziabad

आरुषि मर्डर केस: नूपुर तलवार को HC ने दी तीन हफ्ते की पेरोल

गाजियाबाद: नोएडा के बहुचर्चित आरुषि मर्डर केस में गाजियाबाद की डासना जेल में बंद आजीवन कारावास की सजा काट रही नूपुर तलवार को इलाहाबाद उच्च न्यायलय ने सोमवार की शाम तीन सप्ताह के पैरोल पर रिहा करने का फरमान जारी कर दिया है। जुलाई माह में नूपुर ने उच्च न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया था कि बीमार मां के इलाज के लिए उसे पैरोल पर रिहा करने की इजाजत दी जाए। अदालत ने उनके प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया था। नूपुर को अपनी बीमार मां के पास जाने के लिए पेरोल दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरुषि तलवार हत्याकांड में बंद नूपुर तलवार को इलाहाबाद उच्च न्यायलय ने तीन हफ्ते के लिए पेरोल पर रिहा करने का फरमान जारी कर दिया है। अदालत ने प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया था। जेल सूत्रों ने बताया कि सोमवार को सभी कागजी कार्रवाई पूर्ण होने के बाद पैरोल पर रिहाई का परवाना डासना जेल भेजा गया था। सोमवार की शाम
नूपुर तलवार
पैरोल पर 3 सप्ताह के लिए डासना जेल से रिहा हो गई।

बता दें कि 15 मई 2008 में आरुषि और नौकर हेमराज का शव तलवार दंपत्ति के नोएडा स्तिथि आवस से बरामद हुआ था। यह सनसनीखेज दोहरा हत्याकांड खूब चर्चाओं में रहा। जिसके बाद गाजियाबाद की कोर्ट ने आरुषि के पेरेंट्स नूपुर और राजेश तलवार को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। दोनों 2013 से गाजियाबाद के डासना जेल में बंद हैं। हालांकि तलवार दंपति ने सुप्रीम कोर्ट में खुद को निर्दोष बताते हुए जमानत के लिए अर्जी लगा रखी है लेकिन अभी तक उस पर कोई सुनवाई नहीं हुई है।

Tags:    
Share it
Top