Home > जेल गये मंत्री अब तक नहीं किया बर्खास्त आखिर क्यों?

जेल गये मंत्री अब तक नहीं किया बर्खास्त आखिर क्यों?

 Special Coverage News |  2016-07-11 10:11:12.0  |  लखनऊ

जेल गये मंत्री अब तक नहीं किया बर्खास्त आखिर क्यों?

यूपी के खाद्य रसद राज्यमंत्री पप्पू निषाद को अब तक क्यों नहीं किया गया बर्खास्त. राज्यमंत्री पप्पू निषाद पिछले 8 जुलाई से जेल मे बंद है. एक आपराधिक मामले मे कोर्ट ने जेल भेजा था पप्पू निषाद.


यूपी के खाद्य रसद राज्यमंत्री पप्पू निषाद को अब तक क्यों नहीं किया गया बर्खास्त. राज्यमंत्री पप्पू निषाद पिछले 8 जुलाई से जेल मे बंद है. एक आपराधिक मामले मे कोर्ट ने जेल भेजा था पप्पू निषाद को लेकिन यूपी सरकार ने अब तक क्यों नहीं किया बर्खास्त जेल जाते ही मंत्री को असहनीय दर्द से गुजरने के कारण अस्पताल मे भर्ती कर दिया गया है. आखिर सरकार मे कौन बचा रहा पप्पू निषाद को?

क्या है मामला

संतकबीरनगर में कोर्ट की अवमानना के मामले में यूपी सरकार के खाद्द्य एवं रसद राज्यमंत्री पप्पू निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर के कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. फ़िलहाल कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया. आपको बता दें, कि साल 2006 के मारपीट के मामले में पप्पू निषाद बार-बार कोर्ट के आदेश की अवमानना कर रहे थे. कोर्ट में तारीख होने के बाद भी मंत्री पप्पू निषाद कोर्ट में पेश नही हो रहे थे. जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ वारांट जारी किया था. जिस पर पुलिस ने तामील करते हुए उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया.


Tags:    
Share it
Top