Home > Archived > समस्तीपुर: महिला ने बेटा-बेटी के साथ मिलकर पति को मार डाला

समस्तीपुर: महिला ने बेटा-बेटी के साथ मिलकर पति को मार डाला

 Special Coverage News |  31 Oct 2016 7:06 AM GMT  |  समस्तीपुर

समस्तीपुर: महिला ने बेटा-बेटी के साथ मिलकर पति को मार डाला

समस्तीपुर: वारिसनगर के एकद्वारी गांव की उषा घर में होने वाली कलह से तंग आकर रविवार को बेटे-बेटी के साथ मिलकर पति अशोक पासवान को बेरहमी से पीटा। इसी दौरान तेजधार वाले हथियार से सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सिर पर वार होते ही अशोक बेसुध हो गया और खून का फव्वारा निकलने लगा।

गांव के लोग आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल अशोक को हॉस्पिटल ले गए, लेकिन तबतक देर हो चुकी थी। अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। पिता की हत्या के बाद से बेटा घर छोड़कर फरार हो गया, लेकिन मां और बेटी घर में ही थे। अशोक की हत्या किए जाने से उग्र ग्रामीणों ने अशोक की पत्नी उषा देवी को दो-तीन युवकों ने लाठी से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। पिटाई करते-करते एक थक जाता तो गांव का दूसरा व्यक्ति उसकी लाठी लेकर आगे बढ़ जाता और महिला पर ताबड़तोड़ लाठियों की बरसात होने लगती।

इस पिटाई से महिला कुछ देर में ही बेसुध हो गई, वह बेहोश पड़ी थी और लोग उसे लाठियों से पीट रहे थे। पिटाई से जख्मी महिला को सदर अस्पताल ले गए। यहां के ऑन ड्यूटी डॉ ने स्थिति को देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया। दूसरी ओर पुलिस ने महिला की बेटी सरिता को हिरासत में ले लिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार पत्नी उषा का पति से अक्सर विवाद होता था। गांव में स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। वारिसनगर थानाध्यक्ष मामले की पड़ताल कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top