Top
Home > Archived > नोटबंदी के खिलाफ भारत बंद में शामिल नहीं होगी जेडीयू

नोटबंदी के खिलाफ भारत बंद में शामिल नहीं होगी जेडीयू

 Arun Mishra |  27 Nov 2016 4:47 AM GMT  |  नई दिल्ली

नोटबंदी के खिलाफ भारत बंद में शामिल नहीं होगी जेडीयू

नई दिल्ली : नोटबंदी के बिरोध में विपक्ष ने 28 नवंबर को भारत बंद का एलान किया है। अब बड़ी खबर ये आ रही है कि जेडीयू इस भारत बंद (आक्रोश दिवस) में भाग नहीं लेगी। बता दें कि 28 नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने आक्रोश दिवस मनाने का ऐलान किया है। ज्ञात हो कि जेडीयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मोदी के नोटबंदी फैसले का शुरू से ही समर्थन कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के विमुद्रीकरण के एलान के बाद सभी विपक्षी पार्टियां इस फैसले के खिलाफ एकजुट है और एलान को वापस लेने की मांग कर रही हैं।

जेडीयू के जनरल सेक्रटरी पवन वर्मा ने बताया कि जेडीयू ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर रही है इसलिए इसके विरोध में आयोजित हो रहे बंद में हिस्सा नहीं लेगी। नीतीश कुमार जी ने स्पष्ट बता दिया है कि विपक्ष को अपने राजनैतिक एजेंडे पर चलने का पूरा अधिकार है, नीतीश ने लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस से बातचीत की है, इससे महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it