Home > Archived > शाहबुद्दीन की रिहाई की मांग को लेकर बेदारी कारवां प्रदर्शन, लालू-नीतीश के खिलाफ लगे नारे

शाहबुद्दीन की रिहाई की मांग को लेकर बेदारी कारवां प्रदर्शन, लालू-नीतीश के खिलाफ लगे नारे

 Special Coverage News |  16 Oct 2016 7:46 AM GMT  |  दरभंगा

शाहबुद्दीन की रिहाई की मांग को लेकर बेदारी कारवां प्रदर्शन, लालू-नीतीश के खिलाफ लगे नारे

दरभंगा: राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की रिहाई की मांग को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां ने शहर में विरोध जुलूस निकाला। यह जुलूस किलाघट चौक स्थित बेदारी कारवां के कार्यालय से निकल कर नाका 5, नाका 6, लाइट हाउस, लोहिया चौक, लहेरियासराय टॉवर होते हुए कमिशनरी स्थित धरना स्थल तक पहुंचा।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारे लगाये। जुलूस सभा में तब्दील हो गया। ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी करवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि मुस्लिम नेता के वजूद को खत्म करने के उद्देश्य से मो. शहाबुद्दीन को फिर से जेल में डाला गया है।

इस मौके पर मुस्लिम नेताओं ने कुमार और यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शहाबुद्दीन को रिहा नहीं किया गया तो 30 अक्टूबर को बिहार सरकार के खिलाफ पटना के गांधी मैदान में प्रदर्शन किया जाएगा। अगले चुनाव में उनकी सरकार को उखाड़े फेंका जायेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top