Top
Breaking News
Home > Archived > नीतीश सरकार का शराबबंदी कानून शेखपुरा में बेअसर: 8 शराबी हुए गिरफ्तार

नीतीश सरकार का शराबबंदी कानून शेखपुरा में बेअसर: 8 शराबी हुए गिरफ्तार

 Special Coverage News |  5 Dec 2016 10:31 AM GMT  |  New Delhi

नीतीश सरकार का शराबबंदी कानून शेखपुरा में बेअसर: 8 शराबी हुए गिरफ्तार

शेखपुरा.ललन कुमार: नीतीश सरकार का शराबबंदी कानून को तोड़कर भी शेखपुरा में पियक्कड़ शराब पी रहे हैं। ऐसा लगता है कि शेखपुरा जिला में शराबबंदी कानून का लोंगों में खौफ नही है। जिले के विभिन्न जगहों में चोरी -छिपे शराब बनने और बिकने से पियक्कड़ शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार की देर शाम शेखपुरा-बरबीघा सड़क मार्ग के बीच पड़ने वाले मिर्जा पुर गाँव के पास से 8 शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


इस बाबत उत्पाद निरीक्षक राजीव कुमार झा ने बताया कि उत्पाद टीम अपने बरबीघा गश्ती के दौरान शेखपुरा-बरबीघा मार्ग से 8 पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है। ये पियक्कड़ सड़क मार्ग पर बैठे थे। इन पियक्कड़ों के मुंह में एनालाइजर लगाये जाने पर अल्कोहल पिए जाने की पुष्टि हुई। अल्कोहल पिए जाने की पुष्टि के उपरान्त उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अब उन्हें जेल भेजा जा रहा है। झा ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में भोला पासवान,अनिलगुप्ता, स्वारथपासवान, सदामुद्दीन, लवकुश पासवान, रामानन्द सिंह, विष्णुदेव चौधरी समेत अन्य शामिल हैं। ये कोई मुजफरपुर के है तो कोई लखीसराय के है।इसी तरह ये सभी भिन्न भिन्न जगहों के हैं। अब सवाल उठता है कि जिले में चोरी छिपे अबैध महुआ शराब मिलती है तभी तो इन शराबियों ने वहां शराब पी रखी थी।


वहीं सूत्रों ने बताया कि चोरी छुपे जिले के कोयरी बीघा ,अरियरी चेबाड़ा, में आज भी शराब बेचीं जा रही है। सब सेटिंग है। जान पहचान वाले शराब का फायदा ऊँचे दाम पर उठा रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि नीतीश सरकार की शराबबंदी कानून शेखपुरा में बेअसर साबित हो रहा है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it