Top
Breaking News
Home > Archived > जदयू नेता ने कहा देश की सबसे बड़ी अफवाह पार्टी है बीजेपी

जदयू नेता ने कहा देश की सबसे बड़ी अफवाह पार्टी है बीजेपी

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 9:47 AM GMT  |  New Delhi

जदयू नेता ने कहा देश की सबसे बड़ी अफवाह पार्टी है बीजेपी

शेखपुरा.ललन कुमार: भारत के संविधान निर्माता बाबा साहब अम्बेडकर जयंती पर अम्बेडकर प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद जदयू के शेखपुरा जिला संगठन प्रभारी पुष्पेंदु ने बड़ा ब्यान देकर सियासी गतलियारों में तूफ़ान खड़ा कर दिया है। उन्होंने भाजपा को देश का बड़ा अफवाह पार्टी बताया।


पत्रकारों के पूछे गए सवालों के जबाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के नोटबन्दी और भ्र्ष्टाचार के राष्ट्रीय जैसे मुद्दे पर जदयू समर्थन करता है न कि भाजपा की अन्य नीति का। भाजपा के साथ जदयू के जाने का सवाल ही नही है ।यह केवल भाजपा के द्वारा अफवाह फैलाया जा रहा है। नोटबन्दी के मुद्दे पर महागठन्धन साथ है। आपको बता दें कि कांग्रेस नोटबन्दी के मुद्दे को जनहित में विरोधकर नोटबन्दी को वापस लेने के लिए पीएम मोदी को संसद से सड़क तक घेंरने का काम कर रही। अब सवाल उठता है कि ऐसे हालात में महागठबन्धन कैसे एक जुट रह पाएगा।


वहीँ इस मौके पर शेखपुरा के जदयू विधायक रणधीर कुमार सोनी ने कहा कि बाबा साहेब अम्बेडकर के अमूल्य देन को भारत कैसे भूल सकता है। उन्होंने तो गरीबों ,पिछडो ,दलितों और अन्य वर्गों के लिए संविधान निर्माण कर हक और अधिकार दिलाया है। बाबा साहेब अम्बेडकर के प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद जदयू कार्यालय में तमिलनाडु के मुख्य मंत्री जे जयललिता के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया ।इस मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष डॉ अर्जुन प्रसाद, संतोष कुमार, उमेश पटेल ,साकेत कुमार ,विनोद पासवान,अरुण कुमार उर्फ छक्का, रामाकांत सिंह समेत दर्जनों जदयू कार्यकर्ता शामिल थे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it