Top
Home > Archived > सीतामढ़ी में निश्चय यात्रा के दौरान नीतीश कुमार ने चेतना सभा को किया संबोधित

सीतामढ़ी में 'निश्चय यात्रा' के दौरान नीतीश कुमार ने चेतना सभा को किया संबोधित

 Special Coverage News |  13 Nov 2016 12:27 PM GMT  |  सीतामढ़ी

सीतामढ़ी में निश्चय यात्रा के दौरान नीतीश कुमार ने चेतना सभा को किया संबोधित

सीतामढ़ी: 'निश्चय यात्रा' पर बिहार के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीतामढ़ी में सरकारी कार्यों का निरीक्षण करने के डुमरा हवाई अड्डा मैदान में खचाखच भरे मैदान में चेतना सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार पहला राज्य है जहां लोक शिकायत निवारण अधिकार कानून बनाया गया।

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोगों में जन चेतना जग रही है और जब जनमानस में जन चेतना जागृत होगी तो बिहार के विकास में और तेजी आएगी। मुख्यमंत्री ने
अधिकारियों को चेतावनी
देते हुए कहा कि जनता की शिकायतों को दूर नहीं करने वाले अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे। शिकायतों को दूर नहीं करने पर जुर्माना तो लगाया ही जाएगा उनकी नौकरी भी जाएगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी को लेकर भी विस्तार से चर्चा की और कहा कि शराबबंदी के बाद बिहार के गांव में, परिवार में और समाज में एक नया वातावरण पैदा हुआ है और खुशहाली बढ़ी है। नीतीश कुमार बोले कि फरवरी तक बिहार के सभी सरकारी विश्वविघालयों और कार्यालयों में मुफ्त वाई-फाई की सुविधा मुहैया करा दी जाएगी। छात्रों का आह्वान करते हुए कहा कि वो वाई-फाई का उपयोग पढ़ाई में ज्यादा से ज्यादा करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it