Home > Archived > बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन का सवाल ही नही

बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन का सवाल ही नही

 शिव कुमार मिश्र |  27 Oct 2016 1:51 PM GMT  |  शेखुपुरा

बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन का सवाल ही नही

शेखपुरा.ललन कुमार: बिहार सरकार के संसदीय कार्य एवम् ग्रामीण विकास व जिला प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा के साथ फिर से गठबंधन का सवाल ही नही उठता है। उन्होंने कहा कि इस तरह तरह की खबरें पूरी तरह बेबुनियाद है तथा इस तरह की अफबाहें प्रायोजित करने में भाजपा माहिर है।

इसे भी पढ़ें नीतीश महागठबन्धन को करेंगे बाय-बाय, बीजेपी के साथ मिलकर बनायेंगे सरकार

वहीँ यूपी में जदयू का सपा के साथ गठबंधन के आसार का भी संकेत दिया। साथ ही उन्होंने हमलावर तेवर अपनाते हुए कहा कि शराब माफियाओं के इशारे पर ही भाजपा शराबबंदी का विरोध कर रही है। पहले पूर्ण शराबबंदी को लेकर भाजपा जोर शोर से हल्ला मचा रही थी और जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्ण शराबबंदी को लेकर कड़े कानून बनाये और इसका सकारात्मक असर साफ़ देखा जा रहा है तो अब वही भाजपा शराब माफियाओं के इसारे पर शराबबंदी का विरोध कर रही है।

इसे भी पढ़ें नीतीश महागठबन्धन को कर सकते हैं बाय-बाय , कभी भी लौट सकते हैं बीजेपी के साथ

बहरहाल शेखपुरा पहुंचे प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने बाईपास स्थित सर्किट हाउस में डीएम दिनेश कुमार समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा की एवम् तेजी से क्रियान्वयन को लेकर निर्देश दिए।पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि साथ निश्चयों को कभी भी प्रभावित होने नही दिया जायेगा। अभी फिलहाल 06 प्रतिशत लोग ही नल का पानी पी पाते हैं जिसे पांच बर्षों के भीतर शत प्रतिशत करना है। पंचायतों को शौचमुक्त करने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ाया जा रहा है।प्रत्येक पंचायत में मनरेगा से न्यूनतम 05 यूनिट पौधे व् इस प्रकार पुरे राज्य में 01 करोड़ 25 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है ,एवम् इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए तेजी से कदम बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार तेजी से आगे बढ़ रहा है परंतु कुछ लोगों को यह विकास हजम नही हो रहा है और अक्सर कुछ न कुछ अफवाहें उड़ाकर आम लोगों को दिग्भर्मित करना चाहते हैं। परन्तु जनता सब कुछ समझती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलकर केंद्र की सत्ता पर काबीज हुई है और भाजपा पहले अपने झूठे वायदों का हिसाब जनता को दे।

इसे भी पढ़ें मुस्लिम महिला वोटों को लेकर PM मोदी और CM नीतीश में मची है जंग, जानिए जरुर कैसे?

प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि संघमुक्त भारत तथा शराबमुक्त समाज का निर्माण ही जदयू का लक्ष्य है तथा सामान विचारधारा वाले लोगों को एक साथ आना चाहिए।उन्होंने कहा कि बिहार से बाहर कई दल एक साथ आ रहे हैं ,तथा यूपी में भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विचारधारा को पसंद करने वाले लोगों के साथ गठबंधन सम्भव है।उन्होंने पूछे जाने पर सपा के साथ गठबंधन सम्भव होने की बात कही।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top