Home > Archived > नीतीश ने कैसे भरी हामी सपा के रजत जयंती समारोह में आने की?

नीतीश ने कैसे भरी हामी सपा के रजत जयंती समारोह में आने की?

 Special Coverage News |  4 Nov 2016 7:21 AM GMT  |  पटना

नीतीश ने कैसे भरी हामी सपा के रजत जयंती समारोह में आने की?

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रथ यात्रा में उमडे जन समूह को देखकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रजत जयंती समारोह में आने की हाँ कर दी. बीती रात सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह से बात होने पर समारोह में आने की हामी भर दी. जबकि 2 नवम्बर को ही बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छठ पूजा का हवाला देते हुए समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित रजत जयंती समारोह में आने से मना कर दिया था.

माना जा रहा है कि नितीश कुमार ने अखिलेश यादव की रथ यात्रा की सफलता को देखते हुए अपना फैसला बदल दिया है और समारोह में आने की हामी भर दी. नितीश कुमार 5 नवंबर को लखनऊ आएंगे. हालंकि ये हामी सपा सुप्रीमों के फोन पर बात करने के बाद आने की स्वीक्रति देदी है.

गुरुवार को सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि रजत जयंती को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को होने वाले रजत जयंती समारोह के लिए जेडीयू सांसद शरद यादव, केसी त्यागी, रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह, अभय चौटाला, राम जेठमलानी, संतोष भारती, किरणमय नंदा, समाजवादी पार्टी के सभी सांसद, विधयक, राष्ट्रीय नेता, जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों को न्योता भेजा गया है. पुरे देश से कई वरिष्ठ नेता इस समरोह में भाग लेंगे. शिवपाल ने कहा है कि ये समारोह एतिहासिक होगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top