Home > Archived > कुछ तो बकना है: श्मशान, कब्रिस्तान ,बिजली,गोद, गंगा मैया, वाह रे 56 इंची - लालूप्रसाद

कुछ तो बकना है: श्मशान, कब्रिस्तान ,बिजली,गोद, गंगा मैया, वाह रे 56 इंची - लालूप्रसाद

 शिव कुमार मिश्र |  20 Feb 2017 2:39 AM GMT  |  पटना

कुछ तो बकना है: श्मशान, कब्रिस्तान ,बिजली,गोद, गंगा मैया, वाह रे 56 इंची - लालूप्रसाद

पटना: पीएम मोदी के भाषण पर सोशल मिडिया में उठे विरोध पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने भी मोदी पर सवाल दागे है. लालू ने पूंछा है कि 56 इंची साइन वाला व्यक्ति चुनाव की हार से इतना नहीं बौखला सकता है. आप तो बिहार की तरह तिलमिला रहे हो. परिणाम भी बिहार जैसे ही होंगे.

इसे भी पढ़ें मिंत्रो 65 साल के बुढऊ को क्यों लेगा यूपी गोद - लालूप्रसाद

लालू ने कहा है कि देश ने ऐसा PM नहीं देखा जो सीने पर अपनी पार्टी का चिह्न चिपका धर्म और जाति की बात कर देशवासियों की भावनाएं भड़काने का काम करता है. आप PM है साहब, देश में श्मशान बनाने व किसानों के बिल माफ़ करने से किसी ने रोका है क्या? 56इंची व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश को गुमराह नही करता. आप को तो कुछ न अनाप सनाप बकना है.

इसे भी पढ़ें PM मोदी के बयान पर लालू ने ली चुटकी, कहा- पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र, गज़ब!



पीएम मोदी ने यूपी के फतेहपुर में भाषण के दौरान कहा कि जब कब्रिस्तान बनेगे तो श्मशान भी बनेगे, ईद पर बिजली आएगी तो दीपावली पर भी बिजली आएगी. इस बात को लेकर सोशल मिडिया पर तरह तरह के उत्तर आ रहे है. जबकि पीएम के पद के गरिमा के खिलाफ है.

इसे भी पढ़ें लालू ने बताया पीएम मोदी खतरनाक आदमी


सोशल मिडिया पर भी तरह तरह के सवाल कर रहे है कि पहले पीएम हिन्दू मुस्लिम की राजनीती कर रहे है. जबकि आज तक इतिहास में एसा में नहीं हुआ.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top