Home > Archived > ये तानाशाह PM देश के टुकड़े टुकड़े कर तबाह कर देगा, पीएम के झोले में कौन-2 से झोल- झमेले भरे है - लालू प्रसाद

ये तानाशाह PM देश के टुकड़े टुकड़े कर तबाह कर देगा, पीएम के झोले में कौन-2 से झोल- झमेले भरे है - लालू प्रसाद

 special coverage news |  20 Feb 2017 11:05 AM GMT  |  पटना

ये तानाशाह PM देश के टुकड़े टुकड़े कर तबाह कर देगा, पीएम के झोले में कौन-2 से झोल- झमेले भरे है - लालू प्रसाद

पटना: राजद मुखिया लालूप्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बडबोलेपन को लेकर हमलावर रुख अख्तियार किये है. लालू यादव ने पीएम को दल और द्वेष की भावना से ऊपर उठकर काम करना चाहिये. पीएम को देश में जाति धर्म की राजनीती नहीं करनी चाहिए.


लालू ने कहा कि उन्हें तकरार की नही प्यार की, तोड़ने की नही जोड़ने की, विनाश की नही विकास की बातें करनी चाहिए. अगर हम देश को धर्म और जातिगत राजनीती से जोड़ेंगे. तो देश बिकास नहीं विनाश की और चला जायेगा और इसका जिम्मेदार कौन होगा.


लालू ने कह कि ये तो तानाशाह प्रधानमंत्री है. देश के टुकड़े-टुकड़े कर तबाह कर देगा. जनाब आप पीएम हो, इतनी ओछी, छोटी और खोटी बातें नहीं करनी चाहिए. लालू बोले मोदी कहते है मेरा क्या?झोला उठाकर चल दूँगा. लेकिन ये नही बताया कि इस अदृश्य झोले में अंबानी,अडानी के अलावा और कौन-2 से झोल- झमेले भरे हुए है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top