Home > Archived > मोदी की तारीफ़ कर लालू को डराते रहते हैं नीतीश- गिरिराज सिंह

मोदी की तारीफ़ कर लालू को डराते रहते हैं नीतीश- गिरिराज सिंह

 Special Coverage News |  9 Nov 2016 12:56 PM GMT  |  New Delhi

मोदी की तारीफ़ कर लालू को डराते रहते हैं नीतीश- गिरिराज सिंह

शेखपुरा.ललन कुमार: भाजपा के केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीच-बीच में नीतीश कुमार प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ कर लालू को डराते रहते हैं. ज्यादा कुछ गड़बड़-सड़बड़ कीजिएगा तो हम आपको छोड़कर बीजेपी के साथ चले जायेंगे.


इसलिए बीच बीच में नीतीश लालू को डोज देते रहते हैं और लालू नीतीश को. मंत्री ने ये बाते पत्रकारों को स्थानीय सर्किट हाउस शेखपुरा में संबोधित करते हुए कहा, उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के सवालों के जबाब में उनसे पूछा कि जितने भी आतंकी पकड़े जाते हैं उसमे 99% मुसलमान ही क्यों होते हैं. उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की मुख्यमंत्री ग्राम्य सड़क योजना,मुख्यमंत्री आवास योजना कहां गई. एक भी बिहार सरकार की योजना धरातल पर नहीं देखी जा रही है. अधिकांश मुख्यमंत्री की योजनांए दम तोड़ चुकी है. राज्य सरकार का खजाना ही खाली है तो योजना वे कहां से चला पाएंगे.


आज राज्य में जितनी भी योजना चल रही हैं वे केंद्र सरकार की योजना है. केंद्र सरकार पैसा दे रही है तो उनकी योजना जारी है. उसी केंद्र की योजना को रंग रोगन कर मुख्यमंत्री अपनी योजना बताये चल रहे हैं. उन्होंने नीतीश की शराबबंदी के कानून का भी जमकर मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि किसी के घर में अवैध हथियार पकड़ा जाए तो उसे सात साल की सजा होती है लेकिन आपके घर में खाली शराब का बोतल भी पकड़ा गया तो आपके बूढ़े माँ -बाप को दस साल की सजा होगी. जरा सोचिए, कैसा कानून है.


नीतीश की निश्चय यात्रा पर निकलने को लेकर व्यंग करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने 2005 से लेकर 2014 तक विधान सभा के चुनाव में निश्चय किया था कि उनके शासन में बिहार अपराधमुक्त रहेगा. क्या आज बिहार अपराध मुक्त है? यह बिहार की जनता से पूछिए? कृषि रोड मैप बनाकर हर किसान के खेतों में पानी पहुंचाने का वायदा किया था उसका क्या हुआ? केवल बिहार की जनता को ठग कर वोट लेना जानते हैं नीतीश. उनके निश्चय यात्रा पर निकलने से बिहार की ठगी जनता पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नही है. इस मौके पर कभी अपराध जगत का बेताज बादशाह रहने वाले वारसलीगंज क्षेत्र के अखिलेश सिंह, पैन गाँव निवासी चंदन सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर, भाजपा नेता कारू सिंह, मुकेश सिंह समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top