Home > Archived > सासाराम में पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या, सडकों पर उतरे लोग

सासाराम में पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या, सडकों पर उतरे लोग

 Special Coverage News |  12 Nov 2016 6:08 AM GMT  |  New Delhi

सासाराम में पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या, सडकों पर उतरे लोग

पटना: बेखौफ अपराधियों ने बिहार में एक और सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए शनिवार सुबह सासाराम जिला के मुफस्सिल थाना के अमरा में दैनिक भास्कर के रिपोर्टर धर्मेंद्र सिंह को गोली मार दी। सुबह वह घर के पास ही चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और उनके सीने में गोली मार दी।


फायरिंग के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई, धर्मेंद्र गोली लगते ही धर्मेंद्र लुढ़क गए। उनके शरीर से तेजी से खून निकल रहा था। फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग जुटे और उन्हें सासाराम के सदर अस्पताल ले गए।


जिंदगी और मौत से जूझ रहे धर्मेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।खनन माफिया के निशाने पर थे धर्मेंद्र, प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र सासाराम में सक्रिय अवैध खनन के माफियाओं के निशाने पर थे। उनकी हत्या के बाद उग्र लोग सड़क पर उतर आए हैं। लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top