Home > Archived > पीएम नरेंद्र मोदी शेर की सवारी कर रहे हैं, जिससे उनका गठबंधन भी ........... नीतीश कुमार

पीएम नरेंद्र मोदी शेर की सवारी कर रहे हैं, जिससे उनका गठबंधन भी ........... नीतीश कुमार

 Special Coverage News |  21 Nov 2016 12:07 PM GMT  |  New Delhi

पीएम नरेंद्र मोदी शेर की सवारी कर रहे हैं, जिससे उनका गठबंधन भी ........... नीतीश कुमार

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले की तारीफ करते हुए लगातार समर्थन कर रहे है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के फैसले के पीछे उनकी भावना सही है इसलिए इसका सम्मान किया जाना चाहिए। बिहार के मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर की सवारी कर रहे हैं जिससे उनका गठबंधन बिखर सकता है लेकिन उनके कदम के पीछे भावना सही है। हमें इसका सम्मान करना चाहिए।



गौरतलब है कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर पूरा विपक्ष विरोध में हैं लेकिन नीतीश एकमात्र नेता हैं जो इसका समर्थन कर रहे हैं। पिछले सप्ताह भी उन्होंने नोटबंदी को पूरा समर्थन दिया था। हालांकि जदयू का कहना है कि नोटबंदी के चलते ग्रामीण इलाकों में हो रही परेशानी का मुद्दा उठाया जाएगा। नीतीश ने भी इस बारे में कहा, इस तरह की कमियों को उठाने से पार्टी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने साथ ही कहा कि वे पीएम मोदी से कहेंगे कि वे बेनामी संपत्तियों के खिलाफ भी कार्रवाई करें।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top