Top
Breaking News
Home > Archived > ये पीएमवा भी गजबे आदमी है - लालू प्रसाद

ये पीएमवा भी गजबे आदमी है - लालू प्रसाद

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 4:43 AM GMT  |  New Delhi

ये पीएमवा भी गजबे आदमी है - लालू प्रसाद

पटना: राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी के पंजाब में दिए गए बयान मेरा पंजाब से खून का रिश्ता है। मेरा जन्म तो गुजरात में हुआ, लेकिन मुझे कई बार पंजाब की सेवा करने का मौका मिला पर तंज कसा।

लालू ने कहा कि ये गजबे आदमी है। चुनाव के वक़्त ही रिश्तेदारी निकालता है। क्या दूसरे राज्यो से पानी का रिश्ता है? देश के PM हो, भूल क्यों जाते हो।

मोदी जी देश के "अंकल पोड्जर" है। जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। फिर दोष औरों को देते है। मोदीजी ,अंकल पोड्जर का "Role Play" कर रहे है इसलिए ही वो RBI, वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, बीजेपी व किसान को परेशान करने पर तूले हुए है।

"अंकल पोड्जर" ने एक फोटो टाँगने के उद्देश्य से दिवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दिवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी डेढ़ी ही टाँगी। यह अंकल पोड्जर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है।

लालू ने यह बातें अपर ट्विटर हेंडिल पर लिखी है। लालू पहले दिन से ही नोट बंदी का विरोध कर रहे है जबकि उनकी बिहार में साथी पार्टी जदयू के मुखिया नीतीश कुमार नोटबन्दी के समर्थन में खड़े नजर आये।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it