Top
Home > Archived > बीजेपी को लेकर किया नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान!

बीजेपी को लेकर किया नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान!

 Special Coverage News |  1 Dec 2016 4:18 AM GMT  |  New Delhi

बीजेपी को लेकर किया नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान!

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा नोटबंदी का समर्थन करने के बाद से ही बीजेपी नीतीश कुमार के घरवापसी की उम्मीद लगा बैठी थी. बीजेपी द्वारा ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नीतीश कुमार घर वापसी करते हुए भाजपा की एनडीए में शामिल हो जाएंगे.


आपको बता दें कि नीतीश कुमार के एक बयान ने बीजेपी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. नितीश कुमार ने कहा है कि " भारतीय जनता पार्टी उनका राजनैतिक हत्या करना चाहती है ".


गौरतलब है कि कल सीएम नीतिश कुमार ने विधानमंडल दल के बैठक के दौरान अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कहा था कि बीजेपी उनका पोलिटिकल मर्डर करना चाहती है. इस बयांन को लेकर बीजेपी और जदयू में बयानबाजी का दौर तेजी से बढ़ गया है. जदयू के महासचिव श्याम रजक ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं कह रहे है कि बीजेपी सीएम का चरित्र हनन करने की कोशिश कर रही है.


इस बीच इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता नंदकिशोर प्रसाद यादव ने कहा कि नीतिश कुमार ने नोटबंदी के मुद्दे पर पर पीएम मोदी को खुद से समर्थन किया है. इसके लिए किसी ने उनपर दबाब नहीं डाला है. अगर सीएम बीजेपी पर राजनीतक हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो वो गलत बात कह रहे हैं. यह काम तो राजद, कांग्रेस, लालू यादव और सोनिया गांधी के तरफ से हो रहा है. यह आरोप सरासर गलत है .उन्होंने नोटबंदी पर समर्थन किया तो हमने आभार व्यक्त किया था.


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने खुले मंच से नीतिश कुमार को शुक्रिया अदा किये हैं. इस बीच राजद के नेताओं ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है की हमारे रहते उनकी राजनितिक हत्या की हर कोशिश नाकाम कर दी जाएगी. एनडीए के घटक दल के नेता रामविलास पासवान भी नीतीश कुमार के लिए अपनी तरफ से स्वागत भी कर चुके है.



स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it