Top
Home > Archived > देश को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है ऐसे समय जब देश तानाशाही के तरफ जा रहा है- लालू यादव

देश को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है ऐसे समय जब देश तानाशाही के तरफ जा रहा है- लालू यादव

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 10:34 AM GMT  |  New Delhi

देश को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है ऐसे समय जब देश तानाशाही के तरफ जा रहा है- लालू यादव

पटना: मुख्‍यमंत्री जे.जयललिता का देर रात निधन हो गया। उन्होंने रात को 11.30 बजे अंतिम सांस ली। पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए राजाजी हॉल में रखा गया है। आज शाम 4:30 बजे होगा अंतिम संस्कार। जयललिता के निधन की खबर के बाद से ही प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी समेत तमाम नेताओं और बॉलीवुड स्टार्स ने शोक जताया।

जयललिता के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का उमड़ा हुजूम। वहीं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव
ने जयलिलता के निधन पर शोक जताया और कहा देश को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है ऐसे समय जब देश तानाशाही के तरफ जा रहा है, ऐसे नेता की बहुत जरूरत थी। जयललिता जी ने तमिलनाडु की जनता की बहुत सेवा की है।

वही बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा ने जयललिता के निधन पर शोक जताया और कहा कि जयललिता एक आयरन लेडी थीं। वह एक अद्भुत महिला और एक महान नेता थी। लोगों से जुड़ने की उनमें अद्भुत कला थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने चेन्नई स्थित राजाजी हॉल पहुंचकर जयललिता को श्रद्धांजलि दी। जयललिता के निधन पर तमिलनाडु सरकार ने 7 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है, स्कूलों और कॉलेजों में 3 दिन की छुट्टी। तमिलनाडु सरकार ने जे.जयललिता के सम्मान में छह दिसंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it