Top
Home > Archived > मोदी को भारत नही, 2% Indians की चिंता है जिनकी पूंजी से सेंसेक्स ऊपर-नीचे होता है- लालू प्रसाद यादव

मोदी को भारत नही, 2% Indians की चिंता है जिनकी पूंजी से सेंसेक्स ऊपर-नीचे होता है- लालू प्रसाद यादव

 Special Coverage News |  9 Dec 2016 7:21 AM GMT  |  New Delhi

मोदी को भारत नही, 2% Indians की चिंता है जिनकी पूंजी से सेंसेक्स ऊपर-नीचे होता है- लालू प्रसाद यादव

पटना: नोटबंदी के मुद्दे पर मचे सियासी घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर निशाना साधा कि PM मोदी को भारत की चिंता नही है। पीएम मोदी को 2% Indians की चिंता है जिनकी पूंजी से सेंसेक्स ऊपर-नीचे होता है।

उन्होंने आज ट्वीट किया कि, 'मोदी को भारत नही, India की चिंता है। 80% भारतीय कृषि से जुड़े हैं, लेकिन मोदी को 2% Indians की चिंता है जिनकी पूंजी से सेंसेक्स ऊपर-नीचे होता है।

राजद सुप्रीमों ने गुरुवार को भी नोटबंदी के एक महीने पूरे होने पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमले किए। उन्होंने PM मोदी को सीधी चुनौती देते हुए गुरुवार को कहा कि पीएम के 50 दिन की मोहलत में 22 दिन बाकी है। यदि प्रधानमंत्री द्वारा घोषित 50 दिन बाद स्थिति सामान्य नहीं हुई तो मोदी जी इस्तीफा देंगे या मुंह छुपाते घूमेंगे?

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, मोदी जी, देश महानगरों से ही नहीं बना है। आपका यह अर्थव्यवस्था पर थोपा घातक प्रयोग गांंवों में अन्न,जीवन, मृत्यु, भविष्य का प्रश्न बन गया है। मोदी जी जानते हैं कि बमुश्किल बीस प्रतिशत भारतीय ही कैशलेस लेन-देन करने की स्थिति में हैं। ये बस नोटबन्दी के दलदल से ध्यान हटाने का जुमला है।

उन्होंने कहा, जो नब्बे लोग प्रत्यक्ष रूप से नोटबन्दी की भेंट चढ़ गए वे क्या गैर मुल्क़ी थे? उनके परिवार का भार कौन लेगा? प्रधानमंत्री के पास उनके लिए समय/शब्द भी नहीं। एक अन्य ट्वीट में कहा, भागते भूत की लंगोटी भली। नोटबन्दी में मिट्टी पलीत होते देख प्रधानमंत्री काला धन का आलाप त्याग, अब कैशलेस अर्थव्यवस्था के पल्लू में छुप रहे हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it