Home > Archived > सुरक्षा के सख्त पहरे में बाहुबली शाहबुद्दीन हुए रवाना तिहाड़ के लिए

सुरक्षा के सख्त पहरे में बाहुबली शाहबुद्दीन हुए रवाना तिहाड़ के लिए

 Special Coverage News |  18 Feb 2017 3:12 PM GMT  |  New Delhi

सुरक्षा के सख्त पहरे में बाहुबली शाहबुद्दीन हुए रवाना तिहाड़ के लिएशाहबुद्दीन सम्पर्क एक्सप्रेस में सवार, चले तिहाड़ के लिए

पटना: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीवान के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तिहाड़ जेल लाया जा रहा है। आज शाम चार बजे शहाबुद्दीन को लेकर पटना पुलिस और एसटीएफ की टीम बेऊर जेल से पटना के राजेंद्र नगर रेलवे स्टेेशन निकली और उन्हें संपूर्ण क्रांति की एस टू बोगी में बैठाकर रवाना कर दिया गया है।


पांच बजकर तीस मिनट पर अपने निर्धारित समय पर ट्रेन रवाना हुई। पूरी ट्रेन में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। हालांकि अन्य यात्री भी बोगी में मौजूद हैं। ट्रेन राजेंद्र नगर टर्मिनल से पटना जंक्शन पहुंची और उसके बाद पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गई। अब सुबह दिल्ली पहुंचने के बाद उन्हें तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जाएगा। काफी संख्या में शहाबुद्दीन के समर्थक भी ट्रेन में मौजूद हैं।


पटना के बेऊर जेल के बाहर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था के बीच उन्हें निकाला गया और जिस रास्ते से शहाबुद्दीन का काफिला जा रहा उस रास्ते की भी सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था किए गए थे। काफिले में चार गाड़ियां साथ-साथ चल रही थीं, सुरक्षा घेरे पर पूरी चौकसी बरती जा रही थी। पटना के राजेन्द्र नगर स्टेशन पर भी पुलिस की गतिविधि तेज कर दी गई थी।वैेन से निकालकर अब शहाबुद्दीन को ट्रेन तक ले जाया गया। संपूर्ण क्रांति का वक्त होते ही वैन से निकालकर शहाबुद्दीन को प्लेटफॉर्म तक ले जाया गया। समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा, लेकिन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। शहाबुद्दीन के समर्थकों ने लगातार नारेबाजी की। उन्हें संपूर्ण क्रांति में सुरक्षित बैठा कर रवाना कर दिया गया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top