Home > राहुल के नाना,दादी,पापा की सरकार ने दिया क्या? - अमित शाह

राहुल के नाना,दादी,पापा की सरकार ने दिया क्या? - अमित शाह

 Special Coverage News |  2016-07-02 11:35:09.0  |  वाराणसी

राहुल के नाना,दादी,पापा की सरकार ने दिया क्या? - अमित शाह

वाराणसी
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जन स्वाभिमान रैली को सम्बोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे. मंच पर प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या,प्रदेश प्रभारी ओम माथुर,अपनादल सांसद अनुप्रिया पटेल मौजूद.
,
अमित शाह ने कहा कि सोनेलाल पटेल की जयंती पर जनस्वाभिमान रैली कीआवाज लखनऊ तक जानी चाहिए,जिससे नेताजी को भारत माता की जय सुनाई दे जाय, सोनेलाल पटेल को बीजेपी की ओरसे श्रद्धांजलि देता हूँ.

अमित शाह ने कहा कि सोनेलाल ने दलितो और पिछड़़ो के लिए संघर्ष किया . यूपी के दौरे के बाद मोदी को बताया हम बहुमत मे आने वाले तो यूपी ने 73 सांसद देकर केंद्र मे सरकार बनाबाई. अब राहुल गांधी हमारे 2 साल का हिसाब मांग रहे. गर्मी के कारण राहुल विदेश चले गए और पूछने पर पिछले 10 साल का राहुल ने हिसाब नहीं दिया. यूपीए सरकार ने भ्रष्टाचार का रिकार्ड बनाया कांग्रेस ने आकाश,पाताल,जमीन,दरिया मे घोटाला किया है.

अमित शाह ने कहा की राहुल बाबा की सरकार ने कई घोटाले किए यूपीए की सरकार मे देश के जवानो के सिर काटे जाते थे, पर अब ईंट का जबाब पत्थर से दिया जाता है. राहुल की आँखों पर इटैलियान चश्मा चढ़ा हुआ है. मोदी सरकार में गोलीबारी का करारा जवाब दिया जा रहा,पाक की गोली का जवाब गोले से दे रहे.

अमित ने कहा कि बीजेपी ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी. कांग्रेस सरकार मे गरीबो के लिए बैंको के दरवाजे बंद थे. बीजेपी सरकार में 16 करोड़ गरीबो के खाते खुले,उज्ज्वला योजना से मुफ्त गैस कनेक्शन दे रहे 5 करोड़ गरीबो को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए.

अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा की राहुल के नाना,दादी,पापा की सरकार ने दिया क्या? पुर्वांचल के लोग रोजी रोटी के लिए भटक रहे. मुलायम ने यूपी के लोगों के लिए कुछ नही किया. सवा 4 करोड़ युवाओं को मुद्रा योजना से रोजगार मिला,मुद्रा योजना से गरीबो को लाभ हो रहा केंद्र की योजनाओं को यूपी ने रोक रखा है. फसल बीमा योजना का यूपी को लाभ नहीं मिल रहा, मोदी ने गरीबों के लिए बहुत योजनाएं बनाई,


सपा सरकार पर हमला बोलते हुए बोले विकास के सागर को सपा सरकार ने रोका यूपी सरकार का लखनऊ का ट्रांसफार्मर जल गया,सपा सरकार को उखाड़ कर फेंकना है यूपी की जनता सपा को उखाड़ कर फेंके,सपा सरकार ने विकास रोक कर रखा है मायावती समाजवादी पार्टी को नहीं हरा सकती हैं,चुनाव आने तक मायावती की बीएसपी में बचेंगी सपा और बसपा ने 20 साल बर्बाद कर दिए,यूपी से छोटे-छोटे लोग बहुत आगे निकल गए.

अमित शाह ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा नीतीश से बिहार नही संभल रहा,UP के चक्कर लगा रहे,उनको मालूम है उनका विधायक नही जीत सकता नीतीश से बिहार नही संभल रहा,पटना में कानून-व्यवस्था खराब है

अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा, बोले चाचा ने माफिया को ज्वाइन कराया तो भतीजे को गुस्सा आया भतीजे ने माफिया पार्टी से विलय खत्म किया. अगर सारे गुंडे सपा से निकाल दिए गए तो सपा खाली हो जाएगी. सपा सरकार में यूपी में त्राहिमाम मची हैं,विकास पर सबसे पहला अधिकार यूपी का है उत्तर प्रदेश आज भी विकास में पिछड़ा हुआ है. बीजेपी शासित राज्यो मे विकास की गंगा बह रही बीजेपी. शासित राज्यो मे 24 घंटे बिजली मिल रही,बीजेपी शासित राज्यों के हर गांव में अस्पताल है सपा और बीएसपी विकास करने वाले नहीं,बीजेपी सरकार यूपी के लोग लेकर आएं 5 साल मे यूपी को नं 1 राज्य बनाएगे,मोदी ने चतुर्थ, तृतीय श्रेणी मे इंटरव्यू खत्म किया. अखिलेश बाबू उत्तर प्रदेश में इंटरव्यू क्यों नहीं खत्म कर रहे. नौजवान रोजगार के लिए बाहर न जाए व्यवस्था करेंगे, बीजेपी सरकार यूपी मे रोजगार मुहैय्या कराएगी.

Tags:    
Share it
Top