Home > दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल की मुश्किलें बढ़ीं, चार्जशीट दाखिल

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल की मुश्किलें बढ़ीं, चार्जशीट दाखिल

 Special Coverage News |  2016-09-08 07:26:00.0  |  New Delhi

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल की मुश्किलें बढ़ीं, चार्जशीट दाखिल

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली की विवेक विहार पुलिस ने विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल और उनके बेटे सुमित गोयल सहित सात लोगों के खिलाफ कड़कड़डूमा कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी। ये मामला दिल्ली विधानसभा चुनाव के ठीक एक दिन पहले यानि 6 फरवरी 2015 का है ,जब रामविलास गोयल अपने बेटे और समर्थकों के साथ विवेक विहार इलाके में एक बीजीपी नेता मनीष घई के घर ये कहते हुए घुस गए कि उसके यहां चुनाव में बांटने के लिए शराब रखी गई है। आरोप है कि अंदर जबरन दरवाजा तोड़कर घुसे गोयल और उनके समर्थकों ने घई के ड्राइवर से मारपीट की थी। तब पुलिस ने पूरा सामान जब्त का रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दी थी।

करीब 17 पेज की चार्जशीट से दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल की मुश्किलें बढ़ गयी है। दिल्ली पुलिस का दावा है की गोयल व उसके साथियों के खिलाफ 24 लोगों ने गवाही दी है।

इस घटना के बाद मनीष धीर नाम के शख्स ने रामनिवास गोयल पर आरोप लगाया की वह अपने साथी के साथ उनके मकान में ज़बरदस्ती दाखिल हुए और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट व घर में तोड़-फोड़ किया। जिसके बाद विवेक विहार थाना पुलिस ने रामनिवास गोयल व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और इस मामले की तहकीकात के बाद आज स्थानीय कड़कड़डूमा कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई।

Tags:    
Share it
Top