Home > मेट्रो में तैनात CISF जवान ने मैट्रो स्टेशन पर खुद को मारी गोली...

मेट्रो में तैनात CISF जवान ने मैट्रो स्टेशन पर खुद को मारी गोली...

 Special Coverage News |  2016-08-26 12:21:56.0  |  Faridabad

मेट्रो में तैनात CISF जवान ने मैट्रो स्टेशन पर खुद को मारी गोली...

फरीदाबाद: दिल्ली मेट्रो की सिक्योरिटी यूनिट में तैनात एक CISF जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों के मुताबिक वायलेट लाइन पर यह घटना मेवला महाराजपुर स्टेशन पर सुबह करीब सात बज कर 40 मिनट पर होने की खबर मिली।

बताया जा रहा है की घरेलू विवाद के चलते CISF के जवान अल्पेश ठाकुर ने मेवला फरीदाबाद के महाराजपुर मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी रूम में खुद को
गोली मारकर आत्महत्या
कर ली। घटना के वक़्त एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही है। मामले की जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी मौके पर जा पहुंचे।

गुजरात के रहने वाले अल्पेश ठाकुर ने अक्तूबर 2014 में CISF की मेट्रो यूनिट में शामिल हुआ था। उसके परिवार में उसकी पत्नी और डेढ़ साल की एक बेटी है। गोली की आवाज सुनते ही मेट्रो स्टेशन पर हड़कंप मच गया और जब बाकी सीआईएसएफ के जवान सीसीटीवी रूम में पहुंचे तो वहां का नजारा देख कर उनके होश उड़ गए। आनन फानन में घायल जवान को फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों नें उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक गुजरात का रहने वाला यह जवान अल्पेश सुबह 7 बजे ड्यूटी पर पहुंचा था और इस जवान की ड्यूटी सीसीटीवी रूम में थी। थोड़ी देर बाद ही उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी आत्महत्या के लिए पत्नी से झगड़े को जिम्मेदार ठहराया है।

Tags:    
Share it
Top