Home > मुजफ्फरनगर में सीएम अखिलेश को दिखाए गए काले झंडे

मुजफ्फरनगर में सीएम अखिलेश को दिखाए गए काले झंडे

 Special Coverage News |  2016-07-19 12:59:12.0  |  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में सीएम अखिलेश को दिखाए गए काले झंडे

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 39 योजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने मुजफ्फरनगर को एक हजार करोड़ रुपए की सौगात दी और पूर्व उप मुख्यमंत्री बाबू नारायण सिंह के योगदान को याद किया। अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय में अगर आपने मौका दिया तो इससे बेहतर काम करके दिखाएंगे।

इस बीच सीएम के इस दौरे का जमकर विरोध भी देखने को मिला। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को काले झंडे दिखाने का प्रयास कर रहे सैंकड़ो शिव सैनिकों को पुलिस की सख्ती की वजह से मायूसी हाथ लगी, शिवसैनिकों की पुलिस से जमकर झड़प हुई जिसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस लाईन ले गई। जब तक सीएम अखिलेश का हेलिकॉप्टर नहीं उड़ा तक उन्हें रिहा नहीं किया गया।

मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि जब हमारी सरकार आई तो प्रदेश का हाल आप बेहतर जानते हैं क्या था। लोग मायावती जी को भूल गए होंगे, पिछले चार सालों में लेकिन जब वह लखनऊ और नोएडा जाते हैं तो उनकी याद आती है।

भाषण के मुख्य बिंदू 10-15 मिनट के अंदर आपात काल में पुलिस आपके पास होगी, हम जल्द ही इस योजना को शुरु कर रहे हैं। अब पुलिस भर्ती को आसान और पारदर्शी कर दिया गया है। हमने मुस्लिम भाईयों की पढ़ाई और संस्कृत को भी इसमें शामिल किया है।

उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का नारा एक बार चलेगा दो बार नहीं चलेगा। अगर एक बार फिर से ये नारा लेकर आएंगे तो जनता इनके अच्छे दिन कर देगी। आंकड़ों के अनुसार देश पीछे जा रहा है। समाज में खाई पैदा करने के लिए पलायन का मुद्दा उठाया गया, भाजपा के लोग भाईचारे के दुश्मन हैं। भाजपा के पास विकास का मुद्दा नहीं है, पहले पलायन फिर लव जेहाद, धर्म परिवर्तन का मुद्दा उठाया।

Tags:    
Share it
Top