Home > हरियाणा: महिला बीजेपी नेता ने बलात्‍कार पर दिया विवादित बयान

हरियाणा: महिला बीजेपी नेता ने बलात्‍कार पर दिया विवादित बयान

 Special Coverage News |  2016-07-22 14:17:01.0  |  हरियाणा

हरियाणा: महिला बीजेपी नेता ने बलात्‍कार पर दिया विवादित बयान

हरियाणा में गैंगरेप का एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें आरोपियों ने लगातार दूसरी बार पीड़िता को निशाना बनाये जाने पर सत्‍ताधारी बीजेपी की सीनियर महिला नेता निर्मल बैरागी ने विवादास्‍पद बयान दिया है। खबर के मुताबिक, महिला अधिकारों के लिए गठित बीजेपी की इकाई की प्रमुख बैरागी ने कहा, 'संसार के सृजन से ही बलात्कार होते रहे हैं।' हमारी सरकार अपना काम कर रही है। लेकिन बलात्‍कारियों को तलाशने और पकड़ने में वक्‍त लगेगा।'

बता दें कि हाल ही में हरियाणा में गैंगरेप का एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें आरोपियों ने लगातार दूसरी बार पीड़िता को निशाना बनाया। हरियाणा के रोहतक में पिछले हफ्ते पांच लोगों ने कथित रूप से 21 वर्षीय एक दलित छात्रा से गैंगरेप किया था। अभियोजकों का कहना है कि ये वही लोग थे, जो तीन साल पहले इस छात्रा से रेप के आरोप में जेल में थे और जमानत पर बाहर निकलने के बाद उन्होंने दोबारा उससे रेप किया। इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था।

पीड़िता के परिवार का आरोप है कि उन लोगों ने कोर्ट के बाहर समझौता करने को तैयार नहीं होने की सजा के तौर पर दोबारा बलात्कार करने की धमकी दी थी। वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि वह न्याय पाने के दृढ़ है, लेकिन राज्य सरकार उसकी मदद करने में नाकाम रही है।

वहीं सत्ताधारी पार्टी की नेता ऐसा बयान दे रहीं हैं।

Tags:    
Share it
Top