Home > मेरठ में रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की गोली मार कर हत्या

मेरठ में रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की गोली मार कर हत्या

 Special Coverage News |  2016-07-06 12:34:51.0  |  मेरठ

मेरठ में रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की गोली मार कर हत्या

यूपी में बदमाशों बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है.जबकि रोजाना हो रहे पुलिस पर हमले के बाद बदमाशों के दिलों से अब खाकी का खौफ भी खत्म हो गया है, बल्कि अब वह खाकी वर्दी को निशाना बनाने से नही चूकते है.

ताजा मामला मंगलवार की देर रात्रि का है, बदमाशों ने यूपी पुलिस से रिटायर्ड एक इंस्पेक्टर के छात्र बेटे को गोली मार दी. सड़क पर घायल को तड़पता हुआ देखकर एक होमगार्ड बचाव के लिए आया तो कार में घात लगाये बदमाशों ने उसे भी गोली मारकर घायल कर दिया है. छात्र की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर अपनी जांच में जुट गए है.मेरठ के थाना गंगा नगर में मंगलवार की देर रात्रि में डिवाइडर रोड पर यूपी पुलिस से रिटायर्ड इंस्पेक्टर कुंवर पाल बैंसला के बेटे अंकुर बैंसला की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.अंकुर के बचाव के लिए आये संजय शर्मा नाम के होमगार्ड को भी बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. होमगार्ड के पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.अंकुर मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनीवर्सिटी का छात्र है और यूनीवर्सिटी कैंपस से एम एच आर डी का कोर्स कर रहा था. गंगानगर में रहने वाला छात्र अंकुर अपने घर से ईजी डे पर कुछ समान खरीदने के लिए निकला था. रास्ते में डिवाइडर रोड पर कुछ बदमाशों ने अंकुर को रोका ओर गोली मार दी. अंकुर छटपटता हुआ जमीन पर गिर गया. तभी संजय शर्मा नाम का होमगार्ड वहां से गुजर रहा था, उसने अंकुर को जमीन पर तड़फते हुए देखा और मदद के लिए जैसे ही आगे बढ़ा तो कार सवार बदमाशों ने होमगार्ड को भी अपना निशाना बनाते हुए गोली दाग दी जो उसके पैर में लगी है. संजय को पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लिए भर्ती कराया गया है जबकि अंकुर की मौत हो गई है.

अंकुर की हत्या की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार के लोग किसी भी प्रकार की रंजिश से इंकार कर रहे है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है. अभी वारदात के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags:    
Share it
Top