Home > Archived > इरोम शर्मिला का दावा, सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए BJP ने दिया 36 करोड़ का ऑफर

इरोम शर्मिला का दावा, सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए BJP ने दिया 36 करोड़ का ऑफर

 Arun Mishra |  13 Feb 2017 2:24 PM GMT  |  मणिपुर

इरोम शर्मिला का दावा, सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए BJP ने दिया 36 करोड़ का ऑफर

इंफाल : आयरन लेडी के नाम से जानी जाने वाली इरोम शर्मिला ने सनसनीखेज बयान दिया है। इरोम ने दावा किया है कि भाजपा ने उन्हें मणिपुर के सीएम इबोबी सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने का सुझाव दिया था। जिसके लिए उन्हें पैसों की मदद की भी बात कही गई थी। इरोम ने आगे कहा कि भाजपा नेता ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए 36 करोड़ रुपये की मदद की भी पेशकश की थी।

इरोम ने सोमवार को कहा, 'अनशन तोड़ने के बाद मैंने बीजेपी के एक नेता से मुलाकात की थी, जिन्होंने मुझे सुझाव दिया था कि मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था में मुझे चुनाव लड़ने के लिए काफी धन की जरूरत होगी।'

हालांकि, इरोम के दावे को भाजपा ने खारिज किया है। भाजपा नेता राम माधव ने इसे झूठ करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह झूठ है, मणिपुर में हमारी पूरे चुनावी कैम्पेन में इतना पैसा खर्च नहीं हो रहा। उन्हें चुनाव लड़ने के लिए दूसरे सम्मानजनक रास्ते ढूंढने चाहिए।

गौरतलब है कि मणिपुर की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण का मतदान 4 मार्च और दूसरे चरण का मतदान 8 मार्च को होगा। इरोम शर्मिला राज्य के मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top