Home > Archived > केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा, BSF जवान तेज बहादुर कहां हैं?

केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा, BSF जवान तेज बहादुर कहां हैं?

 Arun Mishra |  10 Feb 2017 9:52 AM GMT  |  नई दिल्ली

केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा, BSF जवान तेज बहादुर कहां हैं?

नई दिल्ली : सोशल मीडिया में बीएसएफ में खराब खाने की बात लोगों के सामने लाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर के लापता होने की खबरों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल किया है तेज बहादुर कहां हैं?

वहीं दिल्ली हाईकोर्ट बीएसएफ के उस 'लापता' जवान को खोजने की मांग करने वाली याचिका पर आज सुनवाई के लिए तैयार हो गया जिसने वीडियो पोस्ट कर जवानों को दिए जाने वाले भोजन की खराब गुणवत्ता का आरोप लगाया था।


तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला यादव की ओर से दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में यादव को कोर्ट के सामने पेश किए जाने की मांग की गई है। उनका कहना है कि वह कई दिनों से तेज बहादुर से संपर्क नहीं कर पा रही हैं। तेज बहादुर के परिजनों की मानें तो, इस बारे में उन्होंने बीएसएफ को दो पत्र भी लिखे, लेकिन उस पर कोई जवाब नहीं मिला। वहीं शर्मिला ने मामले की उच्च-स्तरीय जांच की मांग की है। साथ ही तेज बहादुर यादव की वॉलैंटरी रिटायरमेंट की दरख्वास्त के खारिज होने का मसला भी उठाया है।

वहीं, बीएसएफ जवान तेज बहाहदुर यादव के लापता होने से जुड़ी याचिका पर बीएसएफ के डीजी ने कहा कि तेज बहादुर के परिवार को उनकी सारी जानकारी है, इसके बावजूद उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की। बीएसएफ डीजी केके शर्मा ने कहा कि तेज बहादुर के पत्नी की हेबियस कॉर्पस पेटिशन यानी बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका का वह कोर्ट में ही जवाब देंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top