Home > Archived > नोटबंदीः बैंक ने शख्स को थमाए 15 किलो बजन के 20 हजार रु. के सिक्के

नोटबंदीः बैंक ने शख्स को थमाए 15 किलो बजन के 20 हजार रु. के सिक्के

 Special Coverage News |  19 Nov 2016 8:51 AM GMT  |  नई दिल्ली

नोटबंदीः बैंक ने शख्स को थमाए 15 किलो बजन के 20 हजार रु. के सिक्के

नई दिल्ली : नोटबंदी को लेकर जब देश में हंगामा मचा हुआ है तो ऐसे में कई लोग इतने परेशान है की कुछ कहा ही नहीं जा सकता। मोदी जी के इस फैसले से कई तरह की समस्याए भी उभरकर सामने आई है। लोगो को कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ रहा है।

ऐसे में इम्तियाज आलम बैंक में अपने अकाउंट से 50,000 रुपये निकलवाने गए थे, लेकिन कैश की कमी के चलते बैंक ने उन्हें 10 के सिक्कों के रूप में 20 हजार रुपये थमा दिए। इनका वजन ही करीब 15 किलो है।
बता दें कि नोटबंदी के बाद बैंक से एक हफ्ते में 24 हजार रुपये निकाले जा सकते हैं।

दिल्ली के इम्तियाज ने बताया कि मुझे चेक के जरिए अपने अकाउंट से 50,000 रुपये निकलवाने थे। मेरा अकाउंट जामिया कोऑपरेटिव बैंक में है। मुझे अगले हफ्ते कहीं बाहर जाना है इसलिए मैंने बैंक मैनेजर से विनती की तो उन्होंने कहा कि बैंक में 20,000 रुपये के सिक्के हैं। मुझे लगा कि शायद बैंक मैनेजर ने मजाक किया हो, पर मैं गंभीर था और 20 हजार के सिक्के ले आया। इन सिक्कों का वजन करीब 15-16 किलो है। बच्चे इन सिक्कों को देखकर बेहद खुश हैं। इम्तियाज ने कहा कि मैं नोटबंदी का समर्थन करता हूं लेकिन इसे सही ढंग से लागू नहीं किया गया।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top