Home > Archived > जासूसी के आरोपी शोएब ने कैसे खिचाई रक्षामन्त्री के साथ फोटो?

जासूसी के आरोपी शोएब ने कैसे खिचाई रक्षामन्त्री के साथ फोटो?

 Special Coverage News |  29 Oct 2016 11:25 AM GMT  |  New Delhi

जासूसी के आरोपी शोएब ने कैसे खिचाई रक्षामन्त्री के साथ फोटो?

नई दिल्ली
इस समय पाकिस्तान और भारत में एक दुसरे के खिलाफ जासूसी का दौर में जोधपुर पाकिस्तान हाई कमीशन से चल रहे जासूसी नेटवर्क में पकडे गये शोएब की गृह मंत्री मनोहर पर्रीकर के साथ खिची फोटो सोशल मिडिया पर वाइरल हो गई है.

शोएब ने कई भाजपा नेताओ के साथ खिचाई गयी फोटो शोसल मीडिया पर वायरल हुयी है. सबसे बड़ी हैरत की बात है. पाकिस्तानी जासूस शोएब रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ भी फोटो खिचाने में कामयाब रहा था. बताया जा रहा है शोएब जयपुर और दिल्ली जाकर भाजपा के कार्यक्रमों में बतौर कार्यकर्ता शामिल हुआ. साथ ही रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सहित कई बड़े राष्ट्रीय नेताओं के साथ फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर अपलोड किए हैं.

आपको बता दें कि जोधपुर के खांडा फलसा में रहने वाले 25 वर्षीय शोएब को दिल्ली से जोधपुर आते समय मेड़ता रोड स्टेशन पर सीआईडी ने पकड़ लिया था. शोएब जोधपुर में विधायक सूर्यकांता व्यास के साथ भी बातचीत करते कई कार्यक्रमों में देखा गया. फेसबुक पर उसने सांसद ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी, राजस्थान राज्य के परिवहन मंत्री युनूस खां के साथ खिंचवाए फोटो भी डाल रखे हैं.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top