Home > Archived > का भैया हम 60 साल में नहीं बदले और आप ढाई साल में हिंदुस्तान बदल रहे हो

का भैया हम 60 साल में नहीं बदले और आप ढाई साल में हिंदुस्तान बदल रहे हो

 शिव कुमार मिश्र |  3 Nov 2016 2:44 AM GMT  |  नई दिल्ली

का भैया हम 60 साल में नहीं बदले और आप ढाई साल में हिंदुस्तान बदल रहे हो

नई दिल्ली

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल की जहर खाकर आत्म हत्या करने के बाद उनके परिजनों से मिलने अस्पताल गये. अस्पताल में पहले से ही अफरा तफरी का माहौल था. बहां दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पहले ही प्रसाशन गिरफ्तार करके ले जाचुका था.


राहुल ने जाकर रामकिशन के परिजनों से भेंट की और कहा कि भैया ये तो हिंदुस्तान ही बदल रहा है. कमाल की बात है नया हिदुस्तान बन रहा है आप लोग समय रहते पहचानिए. हमें पीड़ित के परिवार से नहीं मिलने दिया जा रहा है क्यों? राहुल ने पुलिस इंस्पेक्टर से भी पूंछा की आपने रामकिशन के परिजनों को क्यों गिरफ्तार किया, इनके साथ हमें भी गिरफ्तार कर जेल भेजो. क्या यही है हिंदुस्तान का कानून, जबाब दो.


आपको बता दें की अभी बीते दिनों में लगभग 30 से ज्यादा सैनिक शहीद हो गये लेकिन इस देश का दुर्भाग्य है कि ना ही सत्ता पक्ष का नहीं विपक्ष का कोई नेता उन मासूमों के आंसू पोछने गया जिनको वास्तविक जरूरत थी एक सहारे की. केवल राजनैतिक रोटियां अब सेना के उपर ही सेकीं जा सकती है अब और कोई मुद्दा तो ना ही पक्ष उठा सकता है ना ही विपक्ष क्योंकि इन्हें हमारी नहीं सत्ता की जरूरत है, काश हम समय रहते जाग जाय.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top