Home > Archived > शांतिभूषण ने किया ऐलान, केजरीवाल मनीष हैरान अब क्या होगा?

शांतिभूषण ने किया ऐलान, केजरीवाल मनीष हैरान अब क्या होगा?

 Special Coverage News |  13 Feb 2017 2:44 AM GMT  |  New Delhi

शांतिभूषण ने किया ऐलान, केजरीवाल मनीष हैरान अब क्या होगा?

नई दिल्ली: स्वराज इंडिया की रैली में रामलीला मैदान पहुंचे वरिष्ठ वकील और पूर्व मंत्री शांति भूषण ने दिल्ली सरकार को लेकर ऐसी बात कह दी है जो आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल की चिंता बढ़ा सकती है. 'आजतक' से खास बातचीत में शांति भूषण ने आरोप लगाते हुए दावा किया है कि जिस तरह केजरीवाल सरकार संविधान के साथ छेड़छाड़ करते हुए काम कर रही है, उससे दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू हो सकता है.


केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच अधिकारों के मामले पर शांति भूषण ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट, दिल्ली हाईकोर्ट के उस फैसले को पलट ही नहीं सकता जहां उपराज्यपाल को दिल्ली का बॉस बताया गया था. ऐसे में संविधान के खिलाफ काम करने वाली चुनी हुई सरकार को हटाया जा सकता है और हटाया भी जाना चाहिए. शांति भूषण का दावा है कि जल्द ही सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा जिसमें केजरीवाल सरकार की हार होगी.


शांति भूषण ने आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल को घेरते हुए कुछ खास बातें स्वराज इण्डिया के मंच से कहीं. स्वराज की बात कहने वाले अरविन्द केजरीवाल ने बहुमत की आड़ मे स्वराज को ओवर रूल कर दिया है. अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने सीएम बना दिया और 67 सीटें जीतकर उनका दिमाग बिगड़ गया है. अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की बजाय वर्स्ट सिटी (सबसे खराब) बना दिया है. केजरीवाल को केंद्र के साथ मिलकर काम करना चाहिए था लेकिन उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया ताकि 2019 में वो प्रधानमंत्री बन सकें. अपने गलत रवैये की वजह से आम आदमी पार्टी न गोवा में जीत रही है, और न पंजाब में जीत रही है. अगले चुनाव में केजरीवाल का विधायक बनना भी मुश्किल हो जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top