Top
Breaking News
Home > Archived > केजरीवाल बोले, पंजाब चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया हो सकते हैं गिरफ्तार

केजरीवाल बोले, पंजाब चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया हो सकते हैं गिरफ्तार

 Arun Mishra |  29 Nov 2016 3:58 AM GMT  |  नई दिल्ली

केजरीवाल बोले, पंजाब चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया हो सकते हैं गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब चुनाव से पहले पीएमओ मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवा सकता है।

सीएम केजरीवाल ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि मनीष को फंसाने की कोशिश की जा रही है। पंजाब चुनाव से पहले मनीष को गिरफ्तार करने की तैयारी है। हम इसका स्वागत करते हैं। 19 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, ये अगले होंगे लेकिन वो शुंगलु साहब को गिरफ़्तार करने की हिम्मत दिखाएं।

केजरीवाल ने सोमवार को पुख्ता सूत्रों के हवाले से कहा कि शुंगलू कमेटी ने सिसोदिया को जानबूझ कर गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की है। जबकि यह सर्वविदित है कि वीके शुंगलू पर डीपीएस कमेटी के अध्यक्ष पद पर काबिज होने के लिए धोखाधड़ी करने और डीपीएस सोसाइटी में पैसों की हेराफेरी करने के संगीन आरोप है। इसकी शिकायत उपराज्यपाल नजीब जंग और केन्द्र सरकार को मई 2015 में ही दे दी गई थी। उस पर कार्रवाई करने के बजाय केन्द्र और एलजी ने शुंगलू साहब को इन शिकायतों से बचाने के लिए दिल्ली सरकार को फंसाने का काम सौंप कर यह समिति बनाई थी। इसलिए जाहिर है कि शुंगलू साहब ने इसी मंशा से रिपोर्ट तैयार की है।

हालांकि जब सीएम केजरीवाल से ये सवाल पूछा गया कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऊपर क्या चार्ज हैं जो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। तो वो साफ जवाब देने की बजाय जवाब को घुमाते नजर आए। केजरीवाल ने कहा कि चार्ज बनाने में क्या जाता है। चार अंग्रेजी में लाइन ही तो लिखनी हैं। चार्ज आप कुछ भी लगा दो, चार्ज का कोई सर पैर ही नहीं है। हमारे जो विधायक गिरफ्तार हुए उनपर क्या चार्ज हैं? ये बेशर्म सरकार है, कोर्ट से रोज डांट खाती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it