Home > Archived > IAS टॉपर टीना डाबी जल्द करने वाली हैं सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से शादी

IAS टॉपर टीना डाबी जल्द करने वाली हैं सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से शादी

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 9:14 AM GMT  |  नई दिल्ली

IAS टॉपर टीना डाबी जल्द करने वाली हैं सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से शादी

नई दिल्ली : आईएएस, आईएफएस और आईपीएस जैसी सेवाओं के लिए होने वाली केंद्रीय लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) 2015 की परीक्षा में पहला स्थान पाने वाली टीना डाबी और दूसरा स्थान पाने वाले अतहर आमिर-उल-शफी ख़ान जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। नौ नवंबर को फेसबुक पर टीना डाबी के नाम से बने एक फेसबुक प्रोफाइल पर स्टेटस अपडेट किया गया था कि "इन अ रिलेशिपशिप विथ अतहर आमिर खान", उसके बाद ही दोनों की तस्वीरें इस आशय के साथ सोशल मीडिया शेयर की जाने लगी थीं।

अब टीना डाबी ने खुद टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार से इस बात की पुष्टि की है कि वो अतहर आमिर से शादी करने वाली हैं और दोनों की जल्द ही सगाई होने वाली है। 22 वर्षीय टीना यूपीएससी परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त करने वाली पहली दलित महिला हैं।

टीना और अतहर इस समय मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। टीना और अतहर पहली बार नई दिल्ली स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनोल एंड ट्रेनिंग (डीओपीटी) के नार्थ ब्लॉक स्थित दफ्तर में 11 मई को मिले थे। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक 23 वर्षीय आमिर को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था। टीना ने अखबार को बताया, "हम सुबह मिले और शाम को आमिर मेरे दरवाजे पर था।" लेकिन टीना ने आमिर का प्रपोजल अगस्त में स्वीकार किया। टीना कहती हैं, "लेकिन मैं आमिर को हर रोज उसकी लगन के लिए धन्यवाद कहती हूं। वो शानदार इंसान है।"

सोशल मीडिया पर जब टीना और अतहर की तस्वीरें शेयर की जाने लगीं तो कुछ लोगों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की। इन कमेंट से टीना आहत भी हुईं। लेकिन वो मानती हैं कि सार्वजनिक जीवन में होने की ये छोटी कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो और आमिर एक-दूसरे के प्यार करते हैं और वो अपने रिश्ते से बहुत खुश हैं।
Courtesy : Jansatta

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top