Archived

केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले शख्स पर हमला, लगाया केजरीवाल पर आरोप

Kamlesh Kapar
1 Jun 2017 5:59 AM GMT
केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले शख्स पर हमला, लगाया केजरीवाल पर आरोप
x
Attack on person filing a complaint in PWD scam
नई दिल्ली: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ शिकायत करने वाले राहुल शर्मा और उसके चचेरे भाई पर हमले की नाकाम कोशिश हुई है। मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा इलाके में उनकी इनोवा कार को रोककर गोली चलाई, लेकिन तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नहीं हुआ। हमले की यह पूरी वारदात CCTV में क़ैद हो गई है।

राहुल शर्मा ने बताया की ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी स्थिति अपने घर से गाजियाबाद जा रहे थे। जब वे गौर सिटी स्कूल के पास पहुंचे तभी दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उन पर बंदूक तान दी, लेकिन उनकी गोली चली नहीं और वह इस हमले में बाल-बाल बच गए।


वहीं अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमलावर रहे AAP सरकार के पूर्व मंत्री कपिल शर्मा ने इस मामले में ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल के घोटाले उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर गोलीबारी। भगवान दयालु है। वह बच गए।

BJP नेता श्याम जाजू ने कहा कि राहुल शर्मा जिसने पीडब्लूयडी को उजागर किया उसको कल गोली से मारने की कोशिश की गई। देखिए लोकतंत्र की कैसे हत्या की जा रही है। दिल्ली सरकार कैसे घोटाले में फंसी हुई है इससे साबित होता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक हमला करने वालों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
Next Story