Home > Archived > AAP की वेबसाइट बंद होने पर बीजेपी-कांग्रेस ने लगाया आरोप

AAP की वेबसाइट बंद होने पर बीजेपी-कांग्रेस ने लगाया आरोप

 Admin2 |  2017-02-16T18:05:07+05:30  |  New Delhi

AAP की वेबसाइट बंद होने पर बीजेपी-कांग्रेस ने लगाया आरोप

नई दिल्ली : दिल्‍ली सरकार का आधिकारिक वेब पोर्टल कुछ समय के लिए बंद हो गया तो bjp-congress ने इसे मुद्दा बना दिया और कुछ ही देर में twiter पर ट्रेंड करने लगा। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अजय माकन ने CM अरविंद केजरीवाल से पूछा कि दिल्‍ली सरकार की वेबसाइट बंद क्‍यों की गई मैं 17 फरवरी को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इसका खुलासा करूंगा। वही कांग्रेस की ही शर्मिष्‍ठा मुखर्जी ने इस हैशटैग के साथ ट्वीट किया कि 'आप' सरकार ने पारदर्शिता का जो वायदा किया था, उससे यू-टर्न ले लिया है। कांग्रेस और 'आप' के बीच की यह राजनीतिक लड़ाई और तेज होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि MCD चुनाव होने वाले हैं।


बता दे की कुछ ही दिन पहले अजय माकन ने BJP और AAP पर लोगों को झूठे वायदे बेचने का आरोप लगाया था। माकन के अनुसार, अब लोग दोनों पार्टियों से तंग आ चुके हैं और कांग्रेस की सत्‍ता में वापसी चाहते हैं। वही BJP नेता व केंद्रीय विज्ञान मंत्री
डा. हर्षवर्धन
ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और ट्वीट किया कि क्‍या दिल्‍ली सरकार की वेबसाइट इसलिए बंद की गई है ताकि 'AAP' सरकार के दो साल के कार्यकाल की पब्लिक स्‍क्रूटनी न हो सके। उम्‍मीद है कि केजरीवाल जल्‍दी जवाब देंगे।


Tags:    
Share it
Top