Home > Archived > कालेधन पर सवाल पूछने वाले दुखी है, उन्हें सबसे ज्यादा पीड़ा है- अमित शाह

कालेधन पर सवाल पूछने वाले दुखी है, उन्हें सबसे ज्यादा पीड़ा है- अमित शाह

 Special Coverage News |  11 Nov 2016 8:20 AM GMT  |  New Delhi

कालेधन पर सवाल पूछने वाले दुखी है, उन्हें सबसे ज्यादा पीड़ा है- अमित शाह

नई दिल्ली: नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे है, उन्होंने कहा विपक्षी राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया जनता देख रही है और हम भी देख रहे हैं। कालेधन पर सवाल पूछने वाले दुखी है, उन्हें सबसे ज्यादा पीड़ा है। राजनीतिक दलों को क्या पीड़ा है, मुझे नहीं पता? सपा, बसपा, कांग्रेस और आप बताएं। उन्हें सरकार के फैसले से पीड़ा क्यों?

उन्होंने कहा कालेधन के खिलाफ श्रेणीबद्ध फैसलों की कड़ी में है ये फैसला। सरकार के फैसले से काला धन अर्थतंत्र से गायब हो जाएगा। हर तरफ इस फैसले की प्रशंसा हो रही है। शादी ब्याह के मामले में चेक का प्रयोग करें। इस फैसले से गरीब को कोई नुकसान नहीं होने वाला।

उन्होंने कहा मीडिया से निवेदन है कि जनता का हौसला बढ़ाएं। बेजा भय से जनता को मुक्त कराएं मीडिया। ATM मानव नहीं, मशीन है, कुछ दिनों तक परेशानी हो सकती है। जनता को जो भी तकलीफ हो रही है उसके लिए हम संवेदना जताते हैं। हवाला, कालाबाजारी, फेक करेंसी की सूची में नेता खुद को न जोड़े।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top