Home > Archived > यूपी पुलिस के खिलाफ करेंगें मानहानि का दावा सपा सांसद अमर सिंह

यूपी पुलिस के खिलाफ करेंगें मानहानि का दावा सपा सांसद अमर सिंह

 Special Coverage News |  18 Nov 2016 11:53 AM GMT  |  New Delhi

यूपी पुलिस के खिलाफ करेंगें मानहानि का दावा सपा सांसद अमर सिंह

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह नोटबंदी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अभद्र टिप्पणी के आरोप में अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर मानहानि का मामला दायर करेंगे।


अमर सिंह ने 'भाषा' से आज टेलीफोन पर हुई बातचीत में कहा कि वह उनके साथ फोटो खिंचाने के लिये खड़े होकर मोदी को गालियां देने वाले व्यक्ति के खिलाफ अगले ही दिन यानी नौ नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में मुकदमा दर्ज करा चुके थे। इस मामले में संलिप्तता नहीं होने के बावजूद आजमगढ़ पुलिस ने उनके विरुद्घ गत 15 नवम्बर को प्राथमिकी दर्ज की। अब वह आजमगढ़ आकर इस कार्यवाही में शामिल पुलिसकर्मियों पर मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा ''मैं स्वयं आजमगढ़ आऊंगा और मानहानि का मुकदमा करूँगा, मेरे खिलाफ मुकदमा करने वाले और इसमें शामिल पुलिस अधिकारियों के विरुद्घ मुकदमा करूंगा।



आजमगढ़ से लेकर उच्चतम न्यायालय तक यह मुकदमा लड़ूंगा।'' मालूम हो कि पुराने बड़े नोटों का चलन बंद किये जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और अपशब्द कहने के आरोप में सपा के राज्य सभा सदस्य अमर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ गत 15 नवम्बर को आजमगढ़ शहर कोतवाली में भााजपा के प्रदेश प्रवक्ता आई. पी. सिंह पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top