Top
Breaking News
Home > Archived > अरे भाई बेशर्मी की भी हद है, मोदी जी इन्हें भी तो कुछ रास्ता बताओ, विपक्ष आपके निर्णय से हैरान है या परेशान!

अरे भाई बेशर्मी की भी हद है, मोदी जी इन्हें भी तो कुछ रास्ता बताओ, विपक्ष आपके निर्णय से हैरान है या परेशान!

 Special Coverage News |  25 Nov 2016 7:50 AM GMT  |  New Delhi

अरे भाई बेशर्मी की भी हद है, मोदी जी इन्हें भी तो कुछ रास्ता बताओ, विपक्ष आपके निर्णय से हैरान है या परेशान!

अरे भाई बेशर्मी की भी हद है, मोदी जी इन्हें भी तो कुछ रास्ता बताओ, विपक्ष आपके निर्णय से हैरान है या परेशान. प्रधन्मन्त्री नरेंद्र मोदी ने जब से नॉट बन्दी का एलान किया. देश की जनता नोटों को बदलने में लग गई. जबकि पूरा विपक्ष एकजुट होकर कानून को बदलवाने के लिए जुट गया.

अगर जनता थोड़ा भी इनका सपोर्ट करती तो एक एक नेता एक एक एटीएम औए बैंक पर खड़ा होकर विरोध जताता. लेकिन इस नॉट बन्दी को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है ये मोदी के एप से नहीं जनता का मिजाज बताता है.

अब बात विपक्ष की करें तो किस बात का विरोध करें कुछ तो समझ में आ नहीं रहा है. नोट बन्दी से पूरा विपक्ष यकायक भौंचक्का रह गया जब 8 नवम्बर को यह निर्णय आया. अधिकांश तो यह सोचते सोचते ही नहीं समझ पाए ये क्या हुआ तब तक भोर की किरण दिखयी दे गई.

कानून जनता पर लगाया गया या इन नेताओं पर जो इतना विरोध कर रहे है. जब जनता विरोध करेगी तो लगेगा की वास्तविक मोदी ने गलत कानून बनाया है विपक्ष ने हमेशा विरोध किया है और करते रहेंगे. जब मोदी को लगेगा की हमने गलत कानून बनाया है तो खत्म करते भी वक़्त नहीं लगेगा.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it