Top
Home > Archived > अमर अब नहीं है मुलायम रहेंगे मुलायम के दल में लेकिन बने रहेंगे क्या दिल में?

अमर अब नहीं है मुलायम रहेंगे मुलायम के दल में लेकिन बने रहेंगे क्या दिल में?

 Special Coverage News |  25 Nov 2016 5:22 PM GMT  |  New Delhi

अमर अब नहीं है मुलायम रहेंगे मुलायम के दल में लेकिन बने रहेंगे क्या दिल में?

नई दिल्ली: सपा के भीतर मचे द्वंद युद्ध में जिस तरह से यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमर सिंह को बाहरी करार दिया और तमाम पार्टी के नेताओं ने उनका साथ दिया उसने अमर सिंह को सपा के भीतर अपने भविष्य पर फिर से सोचने को मजबूर कर दिया है. अमर सिंह को अब सपा में अपना भविष्य अंधकार मय नजर आ रहा है.


सपा सुप्रीमों मुलायम से मुलाकात के बाद लेंगे फैसला
अमर सिंह ने अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में एक बार फिर से सोचने की बात कही है.अमर सिंह ने अपने इस बयान से पार्टी को छोड़ने की ओर से साफ इशारा किया है. हालांकि उन्होंने कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले वह एक बार मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करेंगे. अमर सिंह नेताजी के ऊपर आज भी भरोसा करते है.


कुछ लोग मेरे खिलाफ षड़यंत्र रच रहे
अमर सिंह ने कहा कि एक तरफ जहां पीएम मोदी बड़े नोटो पर बैन लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग मेरे और मुलायम सिंह के बीच के संबंध को खत्म करने में लगे हैं. अमर सिंह ने कहा कि मैं बाहरी हूं तभी मुझे फरवरी 2010 से पार्टी से बाहर होने के बाद वापसी करने में इतना समय लग गया. अमर सिंह ने यह बयान मुलायम सिंह यादव की गाजीपुर की रैली के ठीक बाद दिया है.


में बहुत दुखी हूँ
अमर सिंह ने कहा कि मैं दुखी हूं , यह समय है जब मैं अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में एक बार फिर से सोचूं. मैं किसी को कोई धमकी नहीं दे रहा हूं लेकिन यह समय है जब मैं खुद का आंकलन करूं. मैं बहुत परेशान हूं मैंने पिछले काफी दिनों तक सम्मानजनक शांति बनाए रखी, बावजूद इसके मेरे खिलाफ गलत आरोप लगाए गए, कोशिश की जा रही है कि मेरी गिरफ्तारी हो.

कौन सी पार्टी का थामेंगे दामन
जब अमर सिंह से पूछा गया कि आप कोई अन्य पार्टी का हाथ थामने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अभी मैं बहुत परेशान हूं और अभी कुछ भी नहीं कहना है. सिंह ने कहा कि अपना आखिरी फैसला लेने से पहले मैं मुलायम सिंह से मुलाकात करुंगा. वहीं जब परिवार के भीतर मचे घमासान पर अमर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पार्टी के भीतर की कलह में मुझपर क्यों गंदगी फेंकी जा रही है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it