Top
Home > Archived > दिल्ली: पूर्व विधायक रामवीर शौकीन गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम

दिल्ली: पूर्व विधायक रामवीर शौकीन गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम

 Special Coverage News |  28 Nov 2016 9:10 AM GMT  |  New Delhi

दिल्ली: पूर्व विधायक रामवीर शौकीन गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व निर्दलीय विधायक रामवीर शौकीन को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मकोका के तहत गिरफ्तार किया है। रामवीर पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया था। बताया जा रहा है कि रविवार शाम को स्पेशल सेल को जानकारी मिली कि रामबीर शौकीन अपने रिश्तेदार के घर में हरियाणा में छिपा हुआ है।

गौरतलब है कि नवंबर 2013 में हुए दिल्ली विधानसभा के चुनाव में रामबीर शौकीन मुंडका सीट से निर्दलीय विधायक
चुना गया था। फरवरी 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा के चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले नीरज बवाना गिरोह के 9 गैंगस्टर रामबीर शौकीन की पत्नी कांग्रेस की उम्मीदवार रीटा शौकीन के लिए प्रचार करते हुए गिरफ्तार कर लिए गए थे।

पुलिस को खबर मिली कि उसके भांजे नीरज बवाना वसूली रैकेट में बड़े पैमाने पर सक्रिय था। अगस्त 2014 में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत में नीरज बवाना गिरोह ने देहरादून पुलिस के जवानों से 2 AK 47 राइफल और एक SLR लूटकर कुख्यात गैंगस्टर अमित भूरा को रिहा कराया था। लूटी गई राइफल रामबीर शौकीन को दी गई थीं। स्पेशल सेल ने कई बार रामबीर शौकीन को समन भेजा, लेकिन वह जांच में शामिल होने के बजाय फरार हो गया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it