Top
Home > Archived > आरक्षण विरोधियों ने हिला दी आरक्षण समर्थक सांसद उदित राज की चूलें, नहीं करने दी सभा

आरक्षण विरोधियों ने हिला दी आरक्षण समर्थक सांसद उदित राज की चूलें, नहीं करने दी सभा

 Special Coverage News |  29 Nov 2016 3:44 AM GMT  |  New Delhi

आरक्षण विरोधियों ने हिला दी आरक्षण समर्थक सांसद उदित राज की चूलें, नहीं करने दी सभा
x

नई दिल्ली: 28 नवम्बर को राम लीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद उदित राज प्राइवेट सेक्टर और प्रमोशन में आरक्षण के लिए विशाल रैली और जनसभा कर रहे थे. जिसके विरोध में आरक्षण विरोधी अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में राकेश वत्स क्रांतिकारी युवा पार्टी पीयूष शुक्ला रमन मिश्रा कुसुम सहगल, राणा ठाकुर शैलेन्द्र त्रिपाठी आर के वत्स और राहुल राज तिवारी सहित अनेक आंदोलनकारियों ने इसका शांति पूर्वक ढंग से विरोध प्रदर्शन करना शुरू किया और काले झंडे भी दिखाए.


इसका विरोध करने लिए सांसद उदित राज स्वम् अपने सभी हजारो समर्थको समेत आये और आरक्षण विरोधियो पर हमला बोल दिया. जिसमें कई आरक्षण विरोधी घायल हो गए. पुलिस की मौजूदगी में आरक्षण समर्थको ने आरक्षण विरोधियों पर हमला बोला.


हालंकि पुलिस ने हमले को बचाने का प्रयास किया लेकिन सांसद उदित राज ने अपनी सत्ता की चमक दिखाते हुए हटा दिया, सभी घायल आरक्षण विरोधियो ने उदित राज की ये रैली विफल कर दी. जिसके बाद घायल आरक्षण विरोधियों को अस्पताल भेजा गया. आरक्षण समर्थक और आरक्षण विरोधियों में जमकर तकरार हुई. अब आरक्षण लड़ाई भी बढती जा रही. इससे पहले भी आरक्षण विरोधी मुहीम को राणा ठाकुर पहले भी प्रयास रत है. राणा ठाकुर पहले भी राष्ट्रपति को ज्ञापन दे चुके है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it