Top
Breaking News
Home > Archived > जनता नोट बंदी से नहीं डॉ सचान की हत्या से नाराज है, मायावती जी - श्रीकांत शर्मा

जनता नोट बंदी से नहीं डॉ सचान की हत्या से नाराज है, मायावती जी - श्रीकांत शर्मा

 Special Coverage News |  1 Dec 2016 2:26 AM GMT  |  New Delhi

जनता नोट बंदी से नहीं डॉ सचान की हत्या से नाराज है, मायावती जी - श्रीकांत शर्मा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने पीएम मोदी पर लालू बसपा सुप्रीमों मायावती द्वारा किये गये वार पर जबाब देते हुए कहा कि मायवती जी आपके मुंह से भ्रस्टाचार की बात करने में भी भ्रष्टाचार नजर आता है.




शर्मा ने कहा कि मायावती जी आपकी बेचैनी बता रही है कि सीट बेचने के एवज में जो उन्हें मिला मोटा माल मिला अब वो रद्दी में तब्दील हो गया है. मायावती जी, यूपी की जनता में नोटबंदी से नहीं बल्कि एनएचआरएम् घोटाले से और डॉ सचान के हत्यारों के खिलाफ गुस्सा है. जिसे पिछले लोकसभा चुनाव में जनता दिखा भी चुकी.



शर्मा ने कहा कि बहन जी, आपके सिपहसालार एक-एक करके आपकी भ्रष्ट नीतियों और दुष्प्रचारों से तंग आकर आपको छोड़ कर जा रहे हैं. यदि हमारा नेता ठीक रास्ते पर चलता है तो अहम सब उसके साथ चलते है. देश ने नोट बंदी क हाथोहाथ लिया है जनता उत्साहित है. मोदी जी की नीतियों से जनता प्रभावित है.


श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि 9000 Cr का चारा खाने वाले लालू प्रसाद यादव बताएं कि वह ये पैसा बिहार के विकास के लिए सरकार के खजाने में कब डालेंगें. कैसी विडंबना है कि बिहार को 20 साल तक लूटनेवाले लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रहे मोदी जी पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.श्रीकांत शर्मा ने बसपा सुप्रीमों पर भी तीखा हमला बोला.



आपको बता दे की राजद सुप्रीमों ने ट्विट कर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए पूंछा कि आप हमें बताओ अब पन्द्रह लाख कब आएगा खाते में. इस कथन पर बीजेपी नेता ने लालू प्रसाद को समझाया और बसपा को भी खरी खोटी सुनाई.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it