Top
Home > Archived > जेटली जी अब क्या होगा क्या जनता परेशान है? 25 दिन बाद भी न लाचारगी रुकी और न हंगामा

जेटली जी अब क्या होगा क्या जनता परेशान है? 25 दिन बाद भी न लाचारगी रुकी और न हंगामा

 Special Coverage News |  3 Dec 2016 11:49 AM GMT  |  New Delhi

जेटली जी अब क्या होगा क्या जनता परेशान है? 25 दिन बाद भी न लाचारगी रुकी और न हंगामा

नोटबंदी के 25 दिन बाद भी न तो लोगों की लाचारगी कम हुई है और न ही हंगामा कम हुआ है। रुपये निकालने के लिए लोग बैंकों के बाहर सुबह से ही लाइन में लग गए, लेकिन दोपहर तक अधिकतर बैंकों में कैश खत्म हो गया। कैश न मिलने से गुस्साए लोगों ने एक-दो जगह बैंक के बाहर हंगामा भी किया।


यही स्थिति एटीएम की भी रही। यहां भी पैसे जल्द खत्म होने की वजह से सभी को रुपये नहीं मिल पाए। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशान सर्विस क्लास लोग हो रहे हैं। उनके अकाउंट में सैलरी आ गई है, लेकिन 2 दिन से इसे निकालने के लिए उन्हें जद्दोजहद करनी पड़ रही है।


वसुंधरा सेक्टर-15 स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में सुबह 11 बजे लोगों ने कैश न मिलने पर जमकर बवाल मचाया। लोगों का आरोप था कि बैंक मैनेजमेंट ने गुरुवार को उन्हें टोकन देकर शुक्रवार को कैश लेने के लिए कहा था। पर जब वे लोग शुक्रवार सुबह पहुंचे तो बैंक ने सिर्फ 27 लोगों को ही रुपये दिए। इसके बाद बैंक मैनेजमेंट ने पर्याप्त कैश न होने की बात कही। इस पर लोगों का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।


मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया। वहीं वसुंधरा स्थित पीएनबी की ब्रांच में भी कैश की दिक्कत रही। यहां लाइन में लगे सुशील सक्सेना ने बताया कि वह सुबह ही पहुंच गए थे लेकिन ब्रांच खुलने के कुछ देर बाद ही कैश न होने की खबर दी गई। वसुंधरा सेक्टर-9 स्थित आईडीबीआई में भी कैश नहीं था। इसके अलावा इलाहाबाद बैंक में 3 बजे कैश खत्म हो गया।

अब दिनोंदिन पुलिस प्रसाशन से झडप होना आम बात होती जा रही है, जनता का क्या सब्र देगा जबाब या फिर यही सिलसिला चलेगा देर तक ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it